समाचार

चाची से अवैध संबंध बनाने से रोका तो मार दी गोली, कहा- तुम मेरी नहीं हुई तो जिंदा भी नहीं रहोगी

उत्तर प्रदेश में अवैध संबंध के कारण एक भतीजे ने अपनी चाची की हत्या कर दी। अपनी चाची को मारने से पहले भतीजे ने उससे कहा कि अगर तुम मेरी नहीं हो सकती, तो जिंदा भी नहीं रहोगी। ये घटना फर्रुखाबाद के कमालगंज की है। जिस महिला की हत्या की गई है उसका नाम राजेश कुमारी है। राजेश कुमारी की आयु महज 30 साल की थी और साल 2011 में इसका विवाह जयलाल के साथ हुआ था।

uttar-pradesh-farrukhabad-lover-killed

राजेश कुमारी के परिवारवालों का कहना है कि जयलाल के बड़े भाई के बेटे गोविंद के साथ राजेश के अवैध संबंध थे। परिवार को जब इसका पता चला। तो विरोध किया गया और गोविंद को राजेश कुमारी से दूर रहने को कहा गया। राजेश ने तो अपने परिवार वालों की बात मान ली लेकिन गोविंद को ये बात पसंद नहीं आई। इस बात से गुस्सा होकर उसने राजेश की हत्या कर दी। इस वारदात में गोविंद का साथ उसके बुआ के बेटे ने भी दिया।

uttar-pradesh-farrukhabad-lover-killed

पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत फतेहपुर कायस्थान के गांव नथुआपुर निवासी जयलाल की पत्नी राजेश कुमारी की बुधवार शाम उसके घर में घुसकर भतीजे गोविंद (21) और ननद के पुत्र आनंद ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस वक्त गोली मारी गई उस समय घर में महिला की भाभी विमलेश, जेठानी राजकुमारी व बड़ी बहन भी थी। गोली की आवाज सुनकर ये सब बाहर आई तो देखा की राजेश को गोली लगी है और वो जमीन पर गिरी है।

uttar-pradesh-farrukhabad-lover-killed

सूचना मिलने पर कमालगंज बाजार आए पति जयलाल अपने साले राहुल के साथ घर पहुंचा। राहुल ने पुलिस को भी तुरंत सूचना दी। इसी बीच महिला के ससुराल वालों ने बिना देरी किए शव को जला दिया। शव को दो सौ मीटर दूर स्थित गंगाघाट पर ले जाकर जलाया गया। पुलिस के पहुंचने तक शव 80 प्रतिशत से अधिक जल चुका था।

uttar-pradesh-farrukhabad-lover-killed

राजेश के भाई ने हत्या के पीछे अवैध संबंध का खुलासा पुलिस के सामने किया। गुरुवार को कासगंज जनपद के थाना ढोलना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी भाई राहुल ने गोविंद व कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज क्षेत्र के सफा खेड़ा निवासी ननद के पुत्र आनंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। केस दर्ज करवाते हुए राहुल ने बताया कि उसकी बहन राजेश कुमारी का विवाह 2011 में जयलाल के साथ हुआ था। रविवार को ही गोविंद और आनंद राजेश को दिल्ली ले गए थे। दबाव बनाने पर मंगलवार शाम को दोनों राजेश को लेकर वापस गांव आ गए थे। बातचीत में तय हुआ कि गोविंद अब राजेश से कोई संबंध नहीं रखेगा। इसी के चलते बुधवार शाम को गोविंद व आनंद उसकी बहन राजेश के पास पहुंचे। कहा कि तुम मेरी नहीं हुई तो जिंदा भी नहीं रहोगी और गोली मार दी। गोली मारकर ये भागने लगे तब राहुल की पत्नी विमलेश व बहन राजकुमारी ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सकीं। 

हालांकि अब आरोपी गोविंद पुलिस की हिरासत में है। प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह बताया कि आरोपी गोविंद को हिरासत में ले लिया गया है है। सीओ ने पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि भतीजे ने चाची की घर में घुसकर हत्या की है। आरोपियों की सहायता करने वालों को भी पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button