बॉलीवुड

सनी देओल ने अपने स्टारडम का फायदा उठाकर इन अभिनेत्रियों को शादी का झांसा देकर, बनाए संबंध

सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े नामों में शुमार होते है. वह अपने समय के सबसे बड़े एक्शन हीरो थे. उनकी फिल्मों के लिए लोग लम्बी लाइनों में लग कर टिकिट लेते थे. सनी के ज़माने में सिर्फ सनी ही एक्शन में चलते थे. देश भर में उनकी दीवानगी का आलम भी अलग ही था. सनी के एक्शन के साथ सबसे खास बात होती थी उनके डायलॉग. ऐसे डायलॉग जो आज भी लोगों को जहन में याद है. आज आपको सनी देओल से जुडी कुछ ऐसी बाते बताते है जो शायद ही आपको पता होगी. सनी देओल के अभिनेत्रियों से रिश्ते.

sunny deol

फिल्म ‘बेताब’ सनी की डेब्यू फील्म थी. इसके रिलीज़ होते ही वह रातोंरात सुपरस्टार बन चुके थे. इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके बाद दोनों ने कई अन्य फिल्मो में भी काम किया. यही से दोनों के बीच प्यार पनपने लगा. दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था. अमृता पूरी तरह से शादी के लिए तैयार ही थी तभी उन्हें कहीं से पता चला कि सनी विदेश में किसी पूजा नाम की लड़की से रिलेशन में है.

रवीना टंडन

sunny deol

सनी देओल का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है. रवीना टंडन और सनी देओल एक साथ कई फिल्म में नज़र आए है. दोनों ही फिल्म जिद्दी और क्षेत्रीय के दौरान एक-दूसरे के नज़दीक आए थे. यही से दोनों में प्यार हुआ. बाद में रवीना टंडन भी सनी से अलग हो गई, क्योंकि सनी पहले से शादीशुदा थे.

डिंपल कपाडियां की एंट्री

sunny deol dimple kapadia


सनी की लव स्टोरी डिंपल कपाडियां के साथ काफी समय तक चली. इस रिलेशन से सनी के घर में भी आग लग गई थी. डिंपल कपाडियां के साथ सनी देओल खुद भी काफी सीरियस थे. दोनों की लवस्टोरी शादी के बाद ही शुरू हुई थी. डिंपल कपाडियां इस समय अपने पति राजेश खन्ना से अलग रहती थी. सनी देओल भी शादीशुदा होने के बाद भी इस रिश्ते के लिए गंभीर थी. डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी को छोटे पापा कहकर बुलाती थी. 11 साल तक डिंपल और सनी का रिश्ता चला. बाद में सनी देओल पत्नी पूजा की धमकी देने के बाद डिंपल कपाडियां से अलग हुए.

मीनाक्षी शेषाद्रि

sunny deol2

मीनाक्षी शेषाद्रि उस ज़माने की सबसे खूबसूसरत एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थी. मीनाक्षी शेषाद्रि को भी सनी डेट कर चुके है. इन दोनों को फिल्म में लोग काफी पसंद किया करतें थे. दोनों ने साथ मिलकर कई सुपरहिट्स फिल्म दी थी. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका.

Back to top button