बॉलीवुड

शादी को 6 महीने ही हुए कि हो गई नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की लड़ाई, देखें मारपीट का Video

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohan preet Singh) की जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती है। फैंस को दोनों के वीडियोज बड़े पसंद आते हैं। नेहा रोहनप्रीत की शादी को करीब 6 महीने होने को आए हैं। वैसे तो दोनों के बीच बड़ा ही प्यार उमड़ता है, लेकिन इन दिनों दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग हाथापाई करती नजर आ रही हैं। दोनों के इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इनकी लड़ाई देख सिंगर-म्यूजिशियन रजत नागपाल भी बोल उठे ‘नहीं यार नहीं’।

नेहा कककड़ और रोहनप्रीत सिंह की लड़ाई देख आप टेंशन न लें। ये दोनों रियल लाइफ में नहीं लड़ रहे हैं। बल्कि ये उनके आने वाले गाने की एक झलक है। दोनों एक बार फिर म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘खड तैनू मैं दस्सा’ है। इसकी एक झलक नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फैंस संग साझा की है।

वीडियो को देख कोई हंस रहा है तो कोई मजेदार कमेंट कर रहा है। किसी ने लिखा कि वाह क्या क्यूट जोड़ी है। वहीं कोई बोला कि आप कितने भी बड़े सेलिब्रिटी क्यों न हो शादी के बाद सबके यही हाल होते हैं। इतना ही नहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा के इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में रोने वाले हार्ट की इमोजी बनाई है।

नेहा रोहनप्रीत की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक आठ लाख पचास हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के पहले आप भी ये वीडियो देख लीजिए।


इसके पहले नेहा ‘खड तैनू मैं दस्सा’ का पहला पोस्टर यानि फर्स्ट लुक भी शेयर कर चुकी है। यह एक पंजाबी गाना है। इसका पोस्टर साझा करते हुए नेहा ने लिखा था – आपकी नेहू और मेरे रोहनप्रीत के गाने खड तैनू मैं दस्सा का पहला पोस्टर, फर्स्ट लुक। इस पोस्टर में दोनों हाथों में फुटबॉल लिए ग्राउन्ड में नजर आ रहे थे। इस दौरान दोनों ने ब्राइट कपड़े पहन रखे थे। इस पोस्टर पर नेहा कक्कड़ VS रोहनप्रीत सिंह लिखा था।

वैसे आप लोगों को नेहा और रोहनप्रीत की फाइट का यह अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button