दिलचस्प

मछली ने बोतल से पिया दूध, देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन, Video हो रहा वायरल

दूध पीते बच्चे आप ने कई बार देखें होंगे। आमतौर पर बच्चों को दूध की बोतल से दूध पिलाया जाता है। वहीं जानवरों को भी दूध पीना पसंद होता है। यदि किसी जानवर के बच्चे की मां नहीं है तो उसे भी बोतल से दूध पिलाया जा सकता है। लेकिन क्या आप ने कभी मछली को दूध पीते देखा है? नहीं ना? यह बात सुनने में भी अजीब लगती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक मछली बोतल से दूध पीती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जानवरों के वीडियो भी यहां खूब चलते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर दूध पीती मछली का वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बोतल से दूध नदी में गिराता है। इस दूध को देख एक गोल्डन फिश पानी की सतह पर आती यही और दूध पीना शुरू कर देती है।

यहां हैरत की बात ये होती है कि वह दूध की बोतल को ही सीधा मुंह में ले लेती है। यह नजारा देखने में बड़ा ही अजीब लगता है। शायद ही आज के पहले किसी ने एक मछली को बोतल से दूध पीते देखा होगा। इस वीडियो को देख ऐसा लगता है कि ये संभव भी कैसी हुआ। लेकिन यह गोल्डन फिश तो दूध बड़े ही चाव के साथ पीती है। दूध पीती मछली का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जस्ट फॉर फन नाम के अकाउंट ने अपने पेज पर साझा किया गया है। इस वीडियो को अब तक 47 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। चलिए आप बी फटाफट यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @cool_and_funny.hn

उम्मीद करते हैं कि आपको ये अनोखा वीडियो पसंद आया होगा। आप में से कई लोगों ने शायद पहली बार ही मछली को बोतल से दूध पीते देखा होगा। वैसे यदि आपके पास भी कोई पालतू मछली है तो उसे बोतल से दूध पिलाना ट्राय जरूर करना। यहाँ देखने वाली बात ये होगी कि क्या सभी मछलियाँ इस तरह शौक से दूध पीती है या फिर कुछ को ही ये पसंद होता है। आप मछली पर जब ये प्रयोग कर लें तो यहां आकर कमेंट में जरूर बताना।

वैसे दोस्तों आपको मछली का यह वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूलें। इस तरह उनका भी मनोरंजन हो जाएगा।

Back to top button