बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन की शादी में महज़ 10 साल की थी नव्या, वायरल हो रही उनकी ये बेहद क्यूट तस्वीर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहती है. वह उतनी ही मशहूर है जितना की कोई स्टार किड होता है. वह अपने हर लम्हे को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है. हालिया उन्होंने मदर्स डे के मौके पर भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की और अपनी माँ को एक स्पेशल अंदाज़ में मदर्स डे विश किया. उन्होंने एक बहुत ही मजेदार मैसेज लिखा था.

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह अपनी माँ श्वेता के साथ साड़ी पहनकर डांस करती दिख रही है. ये तस्वीर नव्या के मां अभिषेक बच्चन की शादी के दौरान की है. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी और उस वक्त नव्या सिर्फ 10 साल की ही बच्ची थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने दिल की इमोजी भी बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- मां एक शब्द नहीं है, लेकिन एक अनुभव है. आज नव्या 24 साल की हो चुकी है. उन्होंने न्यूयॉर्क की फोर्डहम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की है.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. ये शादी बच्चन फैमिली के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी. इसका रिसेप्शन ताज होटल में किया गया था. जब इन दोनों की शदी हुई थी उस समय ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं वहीं अभिषेक सिर्फ 31 साल के ही थे. शादी के वक़्त ऐश्वर्या की बहुत काम ही तस्वीर लोगों तक पहुंची थी. डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने 2020 में ऐश्वर्या की शादी से जुड़ी कुछ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी.

इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पत्नी जया (Jaya Bachchan) के साथ डांस करते नज़र आ रहे है. इन दोनों के अलावा अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने भी भाई की शादी में जमकर डांस किया था. वहीं फोटो में ऐश्वर्या बेहद ही खुश नज़र आ रही है. डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने अपने डिज़ाइन किये हुए कपड़े पुरे बच्चन परिवार को पहनाये थे. इन कपड़ो को तैयार करने में उन्हें 3 महीने से ज्यादा का समय लगा था.

वहीं ऐश्वर्या ने अपनी शादी में पीले-लाल और गोल्डन रंग की साड़ी केरी की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में ढेर सारे फूलों का गजरा भी सजाया हुआ था. इन सबके साथ ही उन्होंने हीरो से जड़ा हैवी नेकलेस भी गले में पहना था. उनका ये नेकलेस सभी का मन लुभा रहा था. ऐश का पूरा ही लुक शादी में बेहद ही अट्रेक्टिव लग रहा था. आज शादी के इतने सालों बाद भी इस कपल की खूबसूरत तस्वीर देखने को मिलती है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या, अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं लेकिन इनकी उम्र इन दोनों के प्यार के बीच कभी नहीं आई. दोनों ने ही दुनिया की फ़िक्र नहीं करते हुए एक-दूसरे से साथ 7 फेरे लेने की ठानी और आज दोनों 9 साल की बेटी अराध्या के माता-पिता है. ऐश्वर्या और अभिषेक ने साथ में 7 साल तक ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ (2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु’ (2007) को मिलाकर कुल 6 फिल्मों में काम किया था.

Back to top button