बॉलीवुड

शोएब इब्राह‍िम को लोगों ने कहा पत्नी की कमाई खाते हो, सिमर ने विवाद में आकर दिखाया असली रंग

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika kakkar) ने TV सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) से देश भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन पति शोएब इब्राह‍िम (Shoaib Ibrahim) से ही शादी की है. लॉकडाउन के कारण ये दोनों कपल यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स से लोगों का मनोरंजन करते रहते है. इसके बाद एक बार फिर से ‘ससुराल सिमर का’ सीर‍ियल की वापसी हुई जिस वजह से दीपिका का एक बार फिर से अपने घर से बाहर जाना पड़ा.

दीपिका कक्कड़ का ऐसे समय में घर से बाहर निकलना लोगों को हजम नहीं हुआ और लोगों ने उनके पति शोएब इब्राह‍िम को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अपने पति पर सवाल आते आते देख दीपिका भी कूद पड़ी और ट्रोलर्स को जमकर सुना दी. दीप‍िका और शोएब ने वीड‍ियो के जरिए उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. शोएब ने वीड‍ियो में सबसे पहले देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस पर चिंता जाहिर की थी. उन्होंने कहा कि ये महामारी पहले से ज्यादा घातक और खतरनाक होती जा रही है.

 

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस महामारी के दौरान भी वे एक प्रोजेक्ट पर सक्रिय है. इस प्रोजेक्ट पर उनके साथ कई अन्य लोग भी काम कर रहे है. ऐसे में अगर हमारा काम बंद होता है तो उन सभी लोगों की रोज़ी रोटी पर संकट आ जाएगा. महामारी पर बात करने के बाद शोएब और दीप‍िका ने ट्रोल करने वालों को निशाने पर लिया. दीपिका ने कहा कि कुछ लोग उनके पति शोएब और उनके पर‍िवार को ये कहकर ट्रोल किये जा रहे है कि वे ऐसे हालातों में दीप‍िका को काम करने के लिए बाहर भेजते है. वहीं शोएब घर पर बैठकर अपनी पत्नी के पैसों पर ऐश कर रहे है.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें ऐसे लोगों की सोच पर दया आती है. जो नफरत और इस तरह के कमेंट का इस्तेमाल करते है. दीपिका ने यह भी कहा कि शादी के बाद काम करते रहना उनकी अपनी पसंद है और इनके इस फैसले को उनका परिवार भी मानता है. टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ (2011) के दौरान दीपिका और शोएब नज़दीक आये. 2013 से ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. 5 साल तक डेटिंग के बाद इन दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली.

गौरतलब है कि ये दीपिका की दूसरी शादी थी. दीपिका ने को-एक्टर रौनक सैमसन से 2009 में पहली बार शादी की थी. इस शादी के बारे में भी लोगों को तीन साल बाद पता चला था. इन दोनों के अलग होने की वजह शोएब को माना जाता है. शोएब ने ‘नच बलिए’ (2017) के सेट पर फैमिली मेंबर्स के सामने ही दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था.

Back to top button