बॉलीवुड

अभिनव कोहली के आरोपों पर पहली बार बोली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, कहा वो एक पैसा नहीं देता और.

टीवी की दुनिया की प्रेरणा उर्फ़ श्वेता तिवारी पर्दें पर जितनी सफल रही है, उनकी निजी जिंदगी में उतनी ही उथल पुथल हरी रही है. श्वेता तिवारी ने अपनी लाइफ में दो बार शादियां की है और इतनी ही बार पति से अलग भी हुई है. अपने दूसरे पति से अलग होने के बाद से ही वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनके पति अभिनव कोहली बीते एक साल से उन पर कई गंभीर आरोप लगा रहे है.

उनके पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर कर श्वेता पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें बिना बताए उनके बेटे को किसी होटल में छोड़ साउथ अफ्रीका चली गईं हैं. अब पहली बार श्वेता तिवारी ने इन सभी आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. श्वेता ने अपने पति को जवाब दिया है. श्वेता ने कहा कि अभिनव रेयांश की देखभाल के लिए पैसा नहीं भेजता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

इसी के आगे श्वेता ने एक निजी वेबसाइट को बताया था कि, मैंने जाने से पहले अभ‍िनव कोहली को फोन पर बताया था कि मैं दक्षिण अफ्रीका जा रही हूं. रेयांश की देखभाल के लिए मेरी मां,मेरे र‍िश्तेदार और पलक हैं. इसके अलावा मैं शूटिंग के दौरान हमेशा रेयांश के साथ वीड‍ियो कॉल पर जुड़ी रहूंगी. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने बताया कि, हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक वो हर रोज शाम को रेयांश से एक घंटा फोन पर बात करता है.

हाईकोर्ट ने उन्हें सिर्फ आधे घंटे की मोहलत दी है. लेकिन वह उससे ज्यादा देर तक बात करता है और हम भी उसे कुछ नहीं कहते है. इसके साथ ही श्वेता ने अभिनव पर ये आरोप भी लगाया कि वह बच्चे की परवरिश के लिए एक रूपये की भी मदद नहीं करता है. वो रेयांश, उसकी नानी को साथ लेकर साउथ अफ्रीका जाना चाहती थी लेकिन अभिनव तैयार नहीं हुए. पता नहीं उसका एजेंडा क्या है. अब वो ये कह रहा है कि उसे कुछ नहीं पता उसका बीटा कहां है.

अभिनव कोहली ने अपने वीडियो में लोगों से मदद मांगी थी और श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने श्वेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की. उन्होंने लोगों से कहा कि, उनके बेटे को ढूंढने में लोग उनकी मदद करें. उन्होंने ये वीडियोज तब रिलीज़ किए जब श्वेता तिवारी रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुई थी.

अपने इस वीडियो में अभिनव कोहली ने बताया कि आखिरी बार जब उनकी अपने बेटे से बात हुई थी तब वह थोड़ा बीमार था और कोरोना वायरस के इस माहौल में उन्हें अपने बेटे की बहुत चिंता है. ज्ञात हो कि अभिनव कोहली से ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वर्ष 2013 में शादी की थी. इसके बाद दोनों में अनबन होने लगी. श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था. दोनों साल 2019 में अलग हो गए थे. उन दोनों का बेटा 4 साल का है जिसका नाम रेयांश है. इससे पहले श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी पर भी घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे. पहले पति से उन्हें के बेटी पलक तिवारी है.

Back to top button