बॉलीवुड

जब बॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन डे पर आलिया के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, बोलीं- हम बच्चे थे, हमने कुछ..’

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती है. वे कभी अपने फैशन स्टाइल, कभी अपनी फ़िल्में तो कभी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा बटोरती रहती है. बहुत कम समय में ही आलिया ने बॉलीवुड में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है.

बता दें कि, एक लंबे अरसे से आलिया भट्ट का नाम जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है. दोनों कलाकारों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों एक दूसरे के साथ होने का कोइ मौक़ा नहीं छोड़ते हैं. फिलहाल यह जोड़ी फैंस के बीच भी काफी चर्चित बनी हुई है. आलिया भट्ट हमेशा से ही अपने रिश्ते और अफेयर्स को लेकर बिंदास रही हैं.

बता दें कि, रणबीर कपूर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया भट्ट को और भी कई लड़कों से प्यार हुआ है. जब एक बार आलिया मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तो उन्होंने एक डेटिंग का खुलासा किया था. जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया था. आलिया ने यह बताया था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन के दिन उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया था.

बता दें कि, कुछ सालों पहले करण जौहर के टॉक शो में आलिया भट्ट ने मेहमान के रूप में शिरकत की थी. आलिया के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी मौजूद थीं. दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर बात कर रही थी और उस दौरान दोनों ने खुद को सिंगल बताया था. बातचीत में आलिया ने बताया कि, उनका वैलेंटाइन डे का अनुभव अच्छा नहीं रहा था. आलिया के मुताबिक़, उन्हें ‘न्यू ईयर्स इव’ और ‘वैलेंटाइन डे’ काफी ओवररेटेड लगता है. आलिया ने इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा भी किया था.

आलिया ने बताया था कि, ”मेरा ब्वॉयफ्रेंड वैलेंटाइन डे के दिन मुझे बाहर लेकर गया, लेकिन उसने पूरे समय मुझसे बात ही नहीं की. मुझे लगता है कि ये दिन इतना भी खास नहीं होता है.” आलिया के ऐसा कहने पर करण और परिणीति ने उनसे इस मामले से जुड़ी और बातों को जानने की इच्छा जाहिर की. इस पर आगे आलिया ने कहा कि, ”हमने कुछ नहीं किया, हम बहुत छोटे थे, हम बच्चे थे.” आलिया की इस बात पर परिणीति हंसने लगी और उन्होंने कहा कि, ”इसलिए उसने तुमसे बात नहीं कि क्योंकि तुमने कुछ किया नहीं.”

बता दें कि, चाहे पहले आलिया का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चला हो और वो काफी बोरिंग रहा हो लेकिन फिलहाल तो आलिया भट्ट रणबीर के साथ रिश्ते में काफी खुश है. दोनों कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के प्रति प्यार जता चुके हैं. एक अवॉर्ड शो में रणबीर की ओर इशारा करते हुए आलिया ने कहा था कि, ”तुम्हारी वजह से मेरी आंखों में चमक आ जाती है और मेरा दिल मुस्कुराता है, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.”

अक्सर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की ख़बरें भी सामने आती रहती है और फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. एक बार शादी को लेकर रणबीर ने अपने साक्षात्कार में कहा था कि, ”वो शादी के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन अभी कुछ बोलकर वो नजर नहीं लगाना चाहते हैं.”

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कोरोना से स्थिति समान्य होने के बाद प्रदर्शित किया जाएगा. इस फिल्म में दोनों के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है. वहीं आलिया संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी चर्चा में है.

Back to top button
?>