बॉलीवुड

अपनी मां के साथ रश्मि देसाई ने की शर्मनाक हरकत, कहा- चल बकवास मत कर, Video वायरल

टीवी की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है. रश्मि देसाई कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. अब एक बार फिर वे अपने एक हालिया वीडियो के कारण चर्चा में आ गई है. हालांकि वीडियो में जो लोगों ने देखा और सुना उसकी उन्होंने रश्मि से बिलकुल भी उम्मीद नहीं की होगी.

दरअसल, हाल ही में टीवी अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री रश्मि देसाई इसमें अपनी मां के साथ नज़र आ रही है. हालांकि मां के साथ रश्मि ने कुछ ऐसा आकर दिया है जो ट्रोलर्स के साथ ही उनके लाखों फैंस और सोशल मीडिया फ़ॉलोअर्स कोभी पसंद नहीं आया है.

रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रश्मि आगे बैठी हुई है और पीछे उनकी मां भी बैठी हुई है. दोनों मां बेटी गुजराती में बातें कर रही हैं. रश्मि की मां देखती है कि रश्मि दोनों के बीच हो रही बातचीत का वीडियो बना रही है तो वे उठकर जाने लगती है. तब ही रश्मि अपनी मां से कुछ ऐसा कह देती है जिसे लेकर फैंस सोशल मीडिया पर उन पर निशाना साध रहे हैं.

दरअसल, रश्मि अपनी मां से गुजराती भाषा में बात कर रही होती है. रश्मि की मां जब उठकर जाने लगती है तो वे उन्हें कुछ कहती है जवाब में रश्मि अपनी मां से कहती है कि, चल बकवास मत कर. रश्मि मां को ऐसा कहने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. लोगों को अभिनेत्री का मां से इस तरह बात करने का तरीका बिलकुल पसंद नहीं आया है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ख़ूब देखा जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि, रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है. वे अब तक कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी है. वहीं कई रियलिटी शो का भी वे हिस्सा रही है. हाल ही में रश्मि अपने एक डांस वीडियो को लेकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी. उन्होंने कार्डी बी के गाने पर टॉप और स्कर्ट पहनकर डांस किया था. लोगों को उनका अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया था और लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)


13 फरवरी 1986 को नगांव में जन्मी रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी की थी, हालांकि यह रिश्ता सफल नहीं हो सका. चार साल के बाद ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. साल 2016 में रश्मि ने नंदीश से तलाक ले लिया था. रश्मि की एक बेटी है जिसका नाम मान्या संधू है.

Back to top button
?>