बॉलीवुड

जूही चावला की पूरी तरह से कॉपी दिखती है उनकी बेटी जाह्नवी मेहता, इस फिल्म में आ सकती है नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अपने समय की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक रही है. 80 और 90 के दशक में उनका जादू हर किसी के सर चढ़कर बोलता था. जूही ने साल 1986 में फिल्‍म सल्‍तनत से डेब्यू किया था. अब ये अभिनेत्री बड़े परदे से दूर अपनी फैमिली के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है. जूही चावला (Juhi Chawla) ने जय मेहता से शादी की है. उन दोनों के दो बच्चे है.

इनके बच्चों के नाम जाह्नवी मेहता (Jahnavi Mehta) और बेटे का नाम अर्जुन मेहता हैं. अब ताज़ी खबरों के मुताबिक जान्हवी बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली है. आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बहुत कुछ बताते है. जूही के दोनों बच्चे ही मीडिया से काफी दूर रहते है. मगर दोनों को ही किसी ना किसी इवेंट में देखा ही जाता है. आज से कई साल पहले जूही की बेटी IPL में बोली लगाने के दौरान चर्चा में आई थी. आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स जूही की भी को-टीम है.

जूही की बेटी अपनी माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत नज़र आती है. जूही चावला की बेटी मीडिया के कैमरो से हमेशा ही दुरी बनाकर रखती है. इतना ही नहीं जाह्नवी मेहता अपनी मां के साथ किसी भी इवेंट में भी नज़र नहीं आती. जूही की बेटी जान्हवी ने अपनी पढाई एक बड़े ही इंटरनेशनल स्कूल से की है. जाह्नवी पढ़ाई में भी बहुत ही आगे है. वह अपने स्कूल में रैंक होल्डर हुआ करती थी. वह हमेशा ही अपनी क्लास की टॉप 10 स्टूडेंट्स हुआ करती थी.

वर्ष 2019 के दौरान जूही ने जाह्नवी के स्कूल फेयरवेल की कुछ तस्वीर शेयर की है. जान्हवी ने लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की है. एक बार इस अभिनेत्री ने अपनी बेटी के शोक के बारे बताया था कि जाह्नवी को किताबें पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. अगर उसे उस दुनिया में कुछ पसंद है तो उसका जवाब हमेशा किताब पर आकर ही रुकता है. जूही के मुताबिक जान्हवी एक राइटर बनना चाहती है.

अब इन अटकलों के बीच ये तो समय ही बताएगा जान्हवी के डेब्यू की खबरों में कितनी सच्चाई है और वह किस फिल्म से डेब्यू कर सकती है. फिल्मों में आने के बाद वह अपनी माँ की तरह सफलता हासिल कर सकती है या नहीं. आखिर जान्हवी को देखने के लिए उनकी माँ जूही के फैंस भी बेताब है.

Back to top button
?>