बॉलीवुड

वीडियो : क्या आप नहीं देख सके जस्टिन बीबर का शो? तो यहां देखें बीबर की धमाकेदार परफॉर्मेंस!

मुंबई पॉप गायक जस्टिन बीबर ने भारत में अपने पहले कंसर्ट की शुरुआत अपने अलबम ‘पर्पस’ के लोकप्रिय गाने ‘मार्क माई वर्डस’ के साथ की। मुम्बई में हुए इस शो में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और इसका लुत्फ उठाया। कनाडा के इस 23 वर्षीय गायक ने सफेद टीशर्ट और काले शार्ट्स पहने शानदार तरीके से मंच पर इंट्री की। Justin bieber live concert.

नए एल्बम परपज को प्रमोट कर रहे जस्टिन –

Justin bieber live concert

जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम 8 बजे स्टेज पर पहुंची और 90 मिनट तक बीबर के पर्पज एल्बम के गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। मुंबई में हुए बीबर के इस प्रोग्राम का मकसद एल्बम परपज को प्रमोट करना है। जस्टिन बीबर का मुंबई में ये पहला शो है। ‘हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस एलारिका जॉनसन ने इस शो को होस्ट किया।

गौरतलब है कि बीबर ने इंडिया आने से पहले कुछ ऐसी डिमांड की थी जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए थे। इंडिया में प्रोग्राम के लिए बीबर की सिक्यूरिटी का जिम्मेदारी सलमान खान के पर्सनल सिक्यूरिटी गार्ड शेरा की थी। जहां ये प्रोग्राम हुआ उस डीवाई स्टेडियम की कैपिसिटी 45 हजार है।

बीबर का पैगाम, ‘थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा’ –

बुधवार को इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के फ़ैन्स का इंतजार खत्म हुआ। बीबर ने मुम्बई में आयोजित अपने प्रोग्राम में ‘मार्क माई वर्डस’ के बाद ‘व्हेयर आर यू नाउ’ गाया। बीबर ने वहां मौजूद भीड़ का उत्साह देख कर कहा, ‘क्या शानदार रात है। यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा है सबसे अच्छी रात के लिए तैयार हैं।’ आपको बता दें कि इंडिया में हुआ यह कंसर्ट बीबर के पर्पस वर्ल्ड टूर का हिस्सा है।

कनाडा के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के परफॉर्मेंस का इंडिया में बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा था। बीबर के कंसर्ट के दौरान 50 हजार से ज्यादा दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे। पूरे स्टेडियम में जस्टिन-जस्टिन गूंज रहा था। करीब 90 मिनट तक परफॉर्म करने और अपने प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद जस्टिन बीबर ने कहा,’थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा।’

देखें वीडियो –

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

Related Articles

Close