बॉलीवुड

खुद के ख़िलाफ़ FIR दर्ज होने पर आग बबूला हुई कंगना रनौत, बोली, खून की प्यासी राक्षसी ममता ताकत..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस इंडस्ट्री का एक ऐसा लौता नाम जो हमेशा और हर जगह मौजूद रहता है. कंगना हमेशा कहीं न कहीं अपनी मौजूदगी दर्ज करा ही देती है. कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हर मुद्दों पर भी बेबाक अपनी राय रखती है. उनका खुलकर देश हित और लोगों के लिए बोलना कई बार उनके लिए भारी पड़ जाता है. हालिया उन्होंने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर अपना मत रखा था. जिसके कारण ट्विटर ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है.

इसके बाद से ही कंगना की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में इस अभिनेत्री के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराइ गई है. इस एफआईआर को टीएमसी नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराया है. उन्होंने इसके साथ ही कंगना पर राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश का आरोप भी लगाया है. अब इसके बाद कंगना को ये सब ना गवार गुजरा और उन्होंने एक बार फिर इसे मुद्दे पर अपनी प्रतिकृया दे दी है. इसके साथ ही वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है.

कंगना ने अपना रिप्लाय देते हुए एफआईआर की तस्वीर के साथ बहुत कुछ लिखा है. खून की प्यासी राक्षसी ममता मुझे अपनी ताकत के दम पर शांत करवाना चाहती हैं. कंगना ने एफआईआर की तस्वीर के साथ-साथ लिखा है, खून की प्यासी राक्षस ममता मुझे अपनी ताकत के दम पर चुप करवाना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, खून की प्यासी राक्षस ममता जो खुद खुलेआम उन्हें वोट ना देने वाले लोगों की हत्या और लिंचिंग में मरवा रही हैं वो मुझे कम्युनल वॉइलेंस का आरोपी कैसे बोल सकती हैं.

कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने लिखा है, राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है. आज पूरा देश मासूमों के खून से सने रुमारे हाथ देख रहा है. अब तुम मुझे डरा नहीं सकती. न ही तुम मेरे खिलाफ किसी भी तरह की एफआईआर और केस कर मेरी आवाज़ को कमजोर कर सकती हो. आपको बता दें कि कंगना के खिलाफ़ हुई इस FIR में ऋजु दत्ता ने स्पष्ट रूप से कहा है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इमेज को खराब करने वाली बातें कही है. इस विवादित एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि कई आपत्तिजनक स्टोरी शेयर की हैं. इसके साथ ही ऋजु दत्ता ने पुलिस स्टेशन में उन फोटोस के स्क्रीन शॉट भी दिए है जिनमें कंगना ने ये सब लिखा है.

गौरतलब है कि इसके पहले कंगना ने ट्विटर पर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट करने हुए लिखा था कि बंगाल में अब मोदी जी को 2002 वाला रौद्र रूप दिखाना पड़ेगा. इसके बाद से ही ट्वीटर ने उनका अकाउंट बंद कर दिया है. आपको बता दें कि 2002 में पीएम मोदी गुजरात के सीएम थे. उनके सीएम रहते हुए गुजरात में 2002 में देश के सबसे दर्दनाक दंगे हुए थे.

Back to top button
?>