बॉलीवुड

18 साल के बेटे की मां मलाइका अब चाहती है एक बेटी, इस डांस शो की मासूम बच्ची पर हार बैठी दिल

अपने डांस से लाखों करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन यानी कि मलाइका अरोरा अक्सर चर्चा में बनी रहती है. वे कभी अपने डांस तो कभी अपने फिटनेस तो कभी अभिनेता अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. एक बार फिर मलाइका चर्चाओं में है, हालांकि इस बार वे नए कारण के चलते लाइम लाइट में है.

बता दें कि, इन दिनों मलाइका अरोरा टीवी के मशहूर डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में देखने को मिल रही है. फिलहाल वे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के स्थान पर इस शो को जज कर रही है. शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर अब मलाइका की चर्चा हो रही है.

दरअसल, ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर मलाइका अरोरा ने यह ख़ुलासा कर हर किसी को चौंका दिया है कि वो एक बेटी की भी ख्वाहिश रखती हैं. यह बात मलाइका ने शो में प्रतियोगी फ्लोरिना गोगोई के डांस के बाद कही. 6 साल की बच्ची का डांस देखकर मलाइका हतप्रभ रह गई और उन्होंने फ़्लोरिना की ख़ूब तारीफ़ भी की.

मलाइका अरोरा ने फ्लोरिन एके डांस के बाद उसे अपनी गोद में ले लिया और उन्होंने कहा कि, ‘मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या ? घर पर मेरा एक बेटा है, बहुत समय पहले मैं कहती थी “काश मेरी एक बेटी होती. मेरे पास बहुत सुंदर जूते और कपड़े हैं और उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है.’

फ़्लोरिना के डांस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. जिसे सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. फ़्लोरिना इसमें बहुत ही शानदार डांस कर रही है और सारे जजेस उनकी परफॉर्मेंस देखकर बहुत खुश नज़र आ रहे हैं. वहीं मलाइका तो उन्हें गोद में ही ले लेती है और उन्हें गले लगा लेती है.


आगे मलाइका अपने बेटे अरहान खान के बारे में बात करते हुए कहती है कि, ‘अरहान एक दिन घर आया. उसने मुझसे कहा कि मम्मा सभी बच्चों के पैरेंट्स कितना अच्छा खाना बनाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता. बस फिर क्या था इसे मैंने एक चैलेंज की तरह लिया और ठान लिया कि मैं अपने बेटे के लिए बढ़िया खाना बनाना सीखूंगी और अब मैं उसे कभी-कभी बना कर भी खिलाती हूं.’

बता दें कि, मलाइका अरोरा ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. दोनों करीब 19 सालों तक साथ में रहे और फिर साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों के तलाक की ख़बर ने हर किसी को चौंका दिया था. मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान है, जो मलाइका के साथ रहता है.

अब अर्जुन कपूर को कर रही डेट…

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोरा अभिनेता अर्जुन के प्यार में पड़ गई थी. दोनों लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है और दोनों ही सार्वजानिक तौर पर भी अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं. कई मौकों पर मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए देखे गए हैं.

Back to top button
?>