बॉलीवुड

बॉलीवुड पर कोरोना की साया, अब कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

कोरोनावायरस की दूसरी लहर भारत में थमने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना की दूसरी लहर में इससे ना केवल सिर्फ आम आदमी प्रभावित हो रहे हैं बल्कि अब बड़ी संख्या में सेलिब्रिटीज भी इस संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। इसी फेहरिस्त में अब नया नाम शामिल हो गया है बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत का। जो सोशल मीडिया पर तो काफी सक्रिय रहती हैं लेकिन अब वह कोरोना की चपेट में आ गई हैं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

अपने बेबाक अंदाज़ और दबंग स्टाइल के कारण लाइमलाइट में बनी रहने कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मैं आंखों में जलन के साथ काफी थकावट और कमजोरी महसूस कर रही थी। मैं हिमाचल के लिए निकलने वाली थी तो मैंने कल अपना टेस्ट करवाया और आज इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है।”

यहां जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर बॉलीवुड के सितारों को आएं दिन अपने गिरफ्त में ले रही। कंगना रनौत से पहले बॉलीवुड में अक्षय कुमार, आमिर खान, भूमि पेडणेकर, अर्जुन रामपाल, गोविंदा, मिलिंद सोमन, आशीष विद्यार्थी, सतीश कौशिक और आशुतोष राणा जैसे कई कलाकार कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। बॉलीवुड के लिए एक अच्छी बात यह है कि अभी तक अधिकतर सितारों ने कोरोना को मात देने में सफ़लता पाई है। वहीं बात पिछले साल की करें तो पहली लहर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार सहित मल्लिका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे कोरोना से संक्रमित हुए थे।

दबंग गर्ल कंगना बोली, “कोरोना को मैं ख़त्म कर दूंगी”

कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कंगना ने खुद को घर पर ही क्वारेंटिंन कर लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि “मैंने खुद को क्वारेंटिंन कर लिया है। मुझे पता नहीं था कि यह वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है। अब मुझे पता चल चुका है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। प्लीज! अपने ऊपर किसी चीज को हावी मत होने दें। अगर आप डर गए तो यह आपको और ज्यादा डर आएगा। आइए हम कोविड-19 को बर्बाद कर दें। यह कुछ नहीं बस थोड़े समय का फ़्लू है। जिसके बारे में बहुत दबाव बनाया गया है और अब यह कुछ लोगों के मन पर हावी हो गया है। हर हर महादेव” कंगना ने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर की, क्योंकि बीते दिनों ही उनका ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

Back to top button
?>