बॉलीवुड

छोटी स्कर्ट में अंग्रेजी बीट पर जमकर थिरकीं रश्मि देसाई, लोग बोले- शर्म हया सब बेच खाई

टीवी की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियां बटोरती रहती है. अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. फ़िलहाल वे सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनका एक हालिया वीडियो इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

यूं तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई चर्चा में बनी रहती है हालांकि बीते कुछ दिनों से तो वे ख़ूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कभी अपनी तस्वीरों से तो कभी अपने वीडियो से. फिलहाल फैंस उनका एक हालिया वीडियो ख़ूब देख रहे हैं. इस वीडियो में रश्मि का हॉट अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है.

हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपना एक डांस वीडियो साझा किया है. रश्मि काफी ख़ूबसूरत डांस कर रही है. बैकग्राउंड में अंग्रेजी धुन चल रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए रश्मि ने लिखा है कि, ‘सत्यापित मुझे पता है कि सही है.’ उनका डांस तो कमाल का है ही इसके साथ ही एक ख़ास बात यह है कि राशि ने काफी छोटे कपड़े पहन रखे है. उन्होंने छोटी स्कर्ट पहन रखी है और उनका टॉप भी बहुत छोटा सा है.

आप देख सकते हैं कि, रश्मि देसाई ने हल्के नीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. रश्मि के फैंस को उनका यह अंदाज ख़ूब पसंद आ रहा है, हालांकि वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री को इसके चलते ट्रोल भी होना पड़ा है. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स कोकार्डी बी के गाने ‘I know That’s Right’ पर डांस करना पसंद नहीं आया है. इसका अहम कारण उनका पहनावा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि पर साधा निशाना…

रश्मि पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर निशाना साधा है. एक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘स्कर्ट ऊपर जाने का टेंशन नहीं है.’ वहीं आगे एक ने लिखा कि, अरे अरे दीदी क्या हो गया.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ‘कहां जाने की कोशिश कर रही हो रश्मि जी. शर्म हया सब बेच खाई. ग्लैमर का मतलब ये नहीं कि कुछ भी पहन लो. मेरी फेवरिट थी आप बट अब नहीं.’

इंस्टाग्राम पर हैं 42 लाख फ़ॉलोअर्स….

रश्मि देसाई ख़ूबसूरती के मामले में तो बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती ही है, साथ ही वे लोकप्रियता के मामले में भी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर रश्मि 492 लोगों को फॉलो करती है. वहीं उन्हें 4.2 मिलियन यानी कि 42 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

बता दें कि, रश्मि देसाई छोटे पर्दे का एक चर्चित चेहरा है. वे न केवल छोटे पर्दे तक सीमित रही बल्कि उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वहीं फैंस ने उन्हें बिग बॉस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, नच बलिये और फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी देखा है.

Back to top button