बॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Video

टीवी की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री एवं हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो साझा करती रहती है. फिलहाल वे एक वीडियो को लेकर इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि वे इस वीडियो में शानदार अंदाज में डांस कर रही है और फैंस को मदालसा शर्मा का यह अंदाज ख़ूब रास रहा है. टीवी अभिनेत्री के फैंस उनके डांस को सराह रहे हैं और कमेंट्स में मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में मदालसा काफी ख़ूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को साझा किया है. बता दें कि, फिलहाल इन दिनों Cardi B के Big Bag Bussin गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस धुन पर कई सेलेब्स अब तक वीडियो बना चुके हैं. वीडियो को साझा करते हुए मदालसा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘ऐसा करने में मजा आया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)


बता दें कि, मदालसा अभिनेत्री शीला डेविड और फिल्म निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की शादी दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय से हुई थी. दोनों ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. महाक्षय और मदालसा की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. दोनों ही परिवार की ओर से इस शादी पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे.

अनुपमा टीवी शो में काम कर रही है मदालसा शर्मा..

बता दें कि, फिलहाल मदालसा शर्मा चर्चित टीवी शो ‘अनुपमा’ में काम कर रही है. इस शो में वे काव्या गांधी का किरदार निभा रही है. उनके काम को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. सुधांशु पांडे और रुपा गांगुली जैसे स्टार्स भी इस शो का अहम हिस्सा है.

सोशल मीडिया पर भी हिट है मदालसा शर्मा…

सोशल मीडिया पर मदालसा काफी सक्रिय पाई जाती है. वे आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अपनी ख़ूबसूरती से मिथुन दा की बहू बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती रहती है. इंस्टाग्राम पर मदालसा शर्मा को 6 लाख 60 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button