बॉलीवुड

साउथ की इस अभिनेत्री का था एम.एस धोनी से रिश्ता, IPL के दौरान दोनों में बढ़ चुकी थी काफी नज़दीकियां

क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) जब भारतीय टीम में आए थे उसके बाद उन्होंने जो धमाकेदार परफॉरमेंस दी थी हर कोई उनका दीवाना हो गया था. इसके साथ ही शुरू हुई थी उनकी कई सारी लव स्टोरी. इन्ही में से एक थी राय लक्ष्मी (Raai Laxmi). इस साल ये अभिनेत्री पूरे 32 साल की हो गई है. 5 मई 1989 को कर्नाटक में पैदा हुईं राय लक्ष्मी ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2005 में तमिल फिल्म ‘करका कसादरा’ से डेब्यू किया था. इसके साथ ही इन्होने बॉलीवुड की फिल्म ‘जूली 2’ में भी अपना अभिनय दिखाया है.

एक्ट्रेस लक्ष्मी को उनके बोल्ड अंदाज़ के लिए जाना जाता है. इस एक्ट्रेस को उनकी पर्सनल लाइफ से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी की कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाता है. एक समय ऐसा था जब धोनी और लक्ष्मी के इश्क की खबरे आजम हुआ करती थी. इतना ही नहीं वर्ष 2018 में धोनी और लक्ष्मी के साथ में घूमने की खबरे भी आई थी. इनके बारे में कहा तो ये ही जाता है कि राय लक्ष्मी उस समय धोनी के लिए पूरी तरह से पागल थी. मगर आगे चलकर दोनों के रास्ते अलग हो गए.

इतना ही नहीं जब एमएस धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ पर काम शुरू किया गया तो उस समय भी राय लक्ष्मी काफी डरी हुई थी. उन्हें डर था कि उनके साथ रही धोनी की रिलेशनशिप को फिल्म में न दिखा दिया जाय. लेकिन इस फिल्म में राय लक्ष्मी का केरेक्टर ही शामिल नहीं किया गया. इसके साथ ही दुनिया के कई लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता ही नहीं चला. एक बार वर्ष 2016 में इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, न जानें क्यों लोग मेरे अतीत के पीछे पड़े है. मैं और धोनी दोनों ही आज काफी आगे जा चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)


राय लक्ष्मी ने बताया कि मैं उस समय आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एम्बेसेडर थी. हालांकि वो टीम के कप्तान थे इसलिए हम करीब बहुत कम समय तक साथ रहे. इस दौरान हमने न तो एक-दूसरे के लिए कभी किसी तरह का कमिटमेंट किया न ही कभी एक दूसरे से शादी के बारे में सोचा. इसलिए मुझे ये नहीं पता क्यों लोग आज भी हमारे बारे में बात करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)


इस अभिनेत्री ने आज से कुछ वर्ष पहले एक इंग्लिश अखबार से बात करते हुए बताया था कि, आज इतना समय गुजर चुका है, मगर जब भी धोनी की बात होती है तो मेरा जिक्र जरूर किया जाता है. आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें बेवजह उड़ाई जाती है, मुझे ऐसी हरकतों से सख्त नफरत है. उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगता है धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह है. धोनी के बाद भी मेरे तीन चार लोगों से रिश्ते रहे लेकिन उस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया.

गौरतलब है कि ये एक्ट्रेस 2016 में रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में माया के किरदार में नज़र आई थी. इसके बाद बॉलीवुड में वह फिल्म ‘जूली 2’ और ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000’ में भी नज़र आई थी. राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. राय लक्ष्मी पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है. वह अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में कम कर चुकी है. राय लक्ष्मी अब तक वाल्मीकि, नीकू नाकू, धर्मपुरी, क्रिश्चियन ब्रदर्स, कंचना, वेल्ली थिरई, धामधूम, वामनन, मनकथा, वन युद्धम, बालुपू, जूली 2, नीया 2, बेंगलोर नाटकल, कैदी नंबर 150, मिरुगा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Back to top button