बॉलीवुड

दर्शकों के लिए एक बार फिर अजय देवगन लेकर आ रहे है ‘दृश्यम 2’, पहले से ज्यादा जबरदस्त है ये फिल्म

बॉलीवुड के सिघंम यानी अजय देवगन (Ajay Devgan) अपने एक से बढ़कर एक कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है. अजय देवगन पिछले कुछ सालों से कई शानदर फिल्में अपने दर्शकों के लिए ला रहे है. अब एक बार फिर अजय देवगन हमें एक बेहतरीन सरप्राइज देने के लिए तैयार है. अजय देवगन बड़े पर्दे पर हमें एक और बड़ी फिल्म देने वाले है. जानकारी के मुताबिक अजय देवगन एक बार फिर से दृश्यम फिल्म लेकर आ रहे है.

इस बात अजय देवगन मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के सीक्वल में नजर आने वाले है. साल 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ में भी अजय ही थे अब इसके सीक्वल के रीमेक में भी अजय देवगन ही दिखाई देने वाले है. इस फिल्म से जुडी खबर आई है कि कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने‌ दृश्यम के सीक्वल ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खुद खरीद लिए है.

अब इस मामले में मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ और दृश्यम 2′ के निर्देशक ने कहा, ‘दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को बहुत ही अच्छी लगी थी. उन्होंने आगे कहा मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिन्दी भाषा के दर्शकों तक पहुँचाने में कामयाब जरूर होगा. जो खबर अभी सामने आ रही है उसके मुताबिक ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है. जबकि दृश्यम में अभिनेता अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड किरदार निभाया था.

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी महीने में मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म के आने के बाद से ही खबरे आने लगी थी कि मोहन लाल स्टार फिल्म ‘दृश्यम’ की तरह ही ‘दृश्यम 2’ का भी हिंदी रीमेक बनाया जायेगा. इस फिल्म में भी अजय देवगन ही होंगे. आपको बता दें कि देश के लोगों ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम को काफी पसंद किया था.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता कुमार मंगत ने कहा, मलयालम दृश्यम 2 की बड़ी सफलता को देखते हुए अब इसकी कहानी को उसी जुनून और डैडिकेशन के साथ बताना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर, मैं इस काम में पूरी तरह से डेडिकेटेड हूं. निशिकांत कामत ने हिन्दी फिल्म ‘दृश्यम’ का निर्देशन किया था, जिनका 17 अगस्त को एक गंभीर बीमारी के चलते हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया था. आपको बता दने कि ये फिल्म कन्नड़ के साथ-साथ फिल्म हिंदी और तेलुगु में भी बनाई जा रही है.

Back to top button
?>