बॉलीवुड

अकाउंट सस्पेंड होने पर बोली कंगना, ट्विटर ने हमेशा साबित किया कि वे जन्म से अमेरिकी हैं

ट्विटर द्वारा अकाउंट सस्पेंड किए जाने पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया आई है और अभिनेत्री ने कहा है कि वो ओर मंचों के जरिए अपनी राय लोगों के सामने रखती रहेंगी। वहीं कंगना के अकाउंट सस्पेंड किए जाने के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है और कई लोग कंगना के अकाउंट को वापस शुरू करने की मांग कर रहे हैं।

कंगना ने कुछ ही महीनों पहले अपना ट्विटर अकाउंट बनाया था और इसपर ये काफी एक्टिव रहती थी। हर मुद्दे पर ये अपनी राय देती थी। कई मुद्दों पर विवादित बयानबाजी के लिए इनकी काफी आलोचना भी हुई थी। महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ इन्होंने ट्विटर के जरिए जमकर हमला बोला था। इसके बाद कंगना पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई थी। वहीं अब बंगाल चुनाव को लेकर इन्होंने अपनी राय रखी। जिसके कारण इनके अकाउंट को ही सस्पेंड कर दिया गया।

क्या कहा बयान में

कंगना ने अपने एक बयान में कहा, ”ट्विटर ने हमेशा ये साबित किया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना और क्या करना है। मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं।”

वहीं ट्विटर की ओर से आए बयान में कहा गया है कि कंगना द्वारा नियमों का उल्लंघन किया गया है। जिनके कारण इनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है। गौरतलब है कि अभिनेत्री ने बंगाल चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य में हो रही हिंसा पर सवाल उठाए थे और एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए थे। इन ट्वीट को ट्विटर ने अपने नियमों के खिलाफ बताया था और कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

कंगना ने एक ट्वीट लिखते हुए कहा था कि ‘भाजपा को असम और पुडुचेरी में जीत हासिल हुई, लेकिन वहां से किसी हिंसा की कोई खबर नहीं आई। टीएमसी बंगाल का चुनाव जीती और वहां से सैकड़ों लोगों के मरने की खबर आ गई, लेकिन लोग कहेंगे कि मोदीजी तानाशाह हैं और ममता बनर्जी एक धर्मनिरपेक्ष नेता’।

Back to top button