रिलेशनशिप्स

ये है सच्चा प्यार, बूढ़े पति ने व्हीलचेयर पर बैठी पत्नी के लिए जो किया वह आंखें नम कर देगा- Video

एक सच्चा प्यार वही होता है जो बुढ़ापे तक साथ चलता है। आमतौर पर शादी के बाद प्यार कम होने लगता है। लेकिन कुछ कपल ऐसे भी होते हैं जिनका प्यार शादी के बाद भी ठीक वैसे ही बरकरार रहता है जैसे पहले हुआ करता था। इसका ताजा उदाहरण इन दिनों एक वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी बूढ़ी पत्नी को अपने हाथों से पानी पिलाता है। पत्नी व्हील चेयर पर बैठी है और खुद पानी नहीं पी सकती है। वहीं बुजुर्ग पति भी बहुत बूढ़ा है, लेकिन फिर भी वह जैसे तैसे अपनी बीवी को अपने हाथों से बोतल के माध्यम से पानी पिलाता है।

इस वीडियो की खासियत यहीं खत्म नहीं होती है। यह बुजुर्ग तब लोगों का दिल जीत लेता है जब वह अपनी बूढ़ी पत्नी को पानी पिलाने के बाद उसका मुंह भी हाथ से पोंछता है। इस बूढ़े कपल का यह प्यार अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह यही सोचने लगा कि काश हमे भी बुढ़ापे तक प्यार करने वाला ऐसा ही कोई जीवनसाथी मिल जाए।

आमतौर पर बूढ़े लोगों की सेवा की जिम्मेदारी घर के जवान लोगों की होती है। लेकिन जब वह उपलब्ध न हो तो पति पत्नी को ही एक दूसरे का ख्याल रखना पड़ता है। इस वायरल वीडियो को ‘जिंदगी गुलजार है’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘झुरियां तो जिस्म पर आती है, इश्क़ तो हमेशा जवां रहता है।’

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। चलिए तो आप भी बिना किसी देरी के यह भावुक कर देने वाला वीडियो देख लीजिए।


दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको ओल्ड कपल का यह रोमांटिक वीडियो पसंद आया होगा। आप इस वीडियो को अधिक से अधिक साझा करें। इस तरह बाकी लोग भी इस कपल को देख बुढ़ापे तक एक दूसरे को प्रेम करने के लिए प्रेरित होंगे। साथ ही हम भी आप से यही विनती करते हैं कि आप अपने जीवनसाथी का साथ मरते दम तक न छोड़िए। जितना हो सके एक दूसरे की केयर करिए। यह प्यार ही है जो आपको आपकी अंतिम साँसों तक खुश रखेगा।

Show More
Back to top button