बॉलीवुड

अदाकारी में नहीं चली अदाएं, लेकिन ख़ूबसूरती में सबके होश उड़ाती हैं ये 4 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की ख़ूबसूरती काफी मायने रखती है. लेकिन केवल ख़ूबसूरती को ही देखना सही नहीं होता है. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बेहद ख़ूबसूरती है, हालांकि उनका एक्टिंग करियर कुछ ख़ास नहीं रहा है. आज बॉलीवुड की 4 ऐसी ही अभिनेत्रियों से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं…

नेहा शर्मा…

नेहा शर्मा को आप एक बार देखेंगे तो आप देखते ही उनकी दीवाने हो जाएंगे. उनकी तस्वीरों से आपके लिए निगाहें हटाना मुश्किल हो जाएगा. नेहा शर्मा बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में शुमार है. बता दें कि, नेहा शर्मा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम अभिनेता इमरान हाशमी के साथ साथ फिल्म ‘क्रूक’ से रखे थे.

नेहा शर्मा बॉलीवुड में ‘तुम बिन 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘जयंताभाई की लव स्टोरी’ और ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है. हालांकि उनका करियर ज़्यादा चर्चाओं में नहीं रहा. नेहा शर्मा की ख़ूबसूरती के जैसी उनकी अदाकारी नहीं रही और अभिनेत्री फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाने लगी. बता दें कि, नेहा शर्मा बिहार के भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं.

यामी गौतम…

यामी गौतम की ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. वे ख़ूबसूरत तो है ही, साथ ही उनका रंग भी काफी निखरा हुआ है. फिल्मों में कदम रखने से पहले यामी गौतम छोटे पर्दे पर काम करती थी. बाद में उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली और उनकी ख़ूबसूरती पर हर कोई फ़िदा हो गया था. वे ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई टॉप क्लास हसीनाओं को टक्कर देती हैं.

बता दें कि, बॉलीवुड में यामी गौतम ‘काबिल’, ‘बाला’, ‘विक्की डोनर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है. उनकी कई फ़िल्में सफ़ल रही है, लेकिन इसके बावजूद यामी गौतम की गिनती बड़ी एक्ट्रेसेस में नहीं होती है.

एवलिन शर्मा…

अभिनेत्री एवलिन शर्मा एक अच्छी ख़ासी पहचान बना चुकी है. हालांकि वे सफ़ल बॉलीवुड अदाकारा नहीं बन पाई है. एवलिन शर्मा भी अपनी ख़ूबसूरती से हर किसी के होश उड़ाती रहती है. वे कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एवलिन शर्मा बेहद ख़ूबसूरत है, हालांकि उनका फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा है. वे ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘यारियां’, ‘मैं तेरा हीरो’ सहित कुछ फिल्मों में देखने को मिली है. वे अक्सर फिल्मों में साइड या सपोर्टिंग रोल्स अदा करती है.

इलियाना डिक्रूज…

इलियाना डिक्रूज ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से की थी. उन्होंने साऊथ की कई हिट फिल्मों में काम किया. इसके बाद इलियाना डिक्रूज ने हिंदी सिनेमा की ओर रुख किया. हालांकि उम्मीद के मुताबिक़, इलियाना बॉलीवुड में नाम नहीं कमा पाई.

इलियाना को पसंद करने वालों की संख्या लाखों में हैं. वे अक्सर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती है. उन्होंने बॉलीवुड में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे दिग्गज़ों के साथ काम किया है, हालांकि इसके बावजूद उनका बॉलीवुड करियर कुछ ख़ास नहीं रहा. बॉलीवुड में उनके नाम का जादू नहीं चल सका.

Back to top button