बॉलीवुड

बोलते-बोलते कई बार रुकी कंगना रनौत की सांसें, तो बिग बॉस फेम अली गोनी ने लिए मजे, देखें वीडियो

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत हमेशा से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. वे किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने का दम रखती है और अक्सर वे अपने ट्वीट्स के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती है. ट्विटर पर उन्हें समर्थन करने वालों की कमी नहीं है, लेकिन वहीं कई लोग अक्सर एक्ट्रेस पर निशाना भी साधते रहते हैं.

हाल ही में कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों पर अपनी बात रखी है और प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस को उन्होंने आड़े हाथों लिया है. इससे ठीक पहले कंगना रनौत ने केंद्र सरकार के कोरोना के प्रति उठाए जा रहे क़दमों की सराहना की थी और साथ में कंगना ने विदेशी मीडिया पर भारत की छवि खराब करने का आरोप लगाया था.

कंगना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ दिनों पहले एक वीडियो जारी किया था. उस वीडियो में वे कहती हुई नज़र आ रही थी कि ‘कोरोना के सिवाय ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो परेशान करने वाली हैं, जिन्हें मैं आपके साथ डिस्कस करना चाहती हूं. कभी आपने देखा है भारत में कोई आपदा आती है, संकट आता है तो एक इंटरनेशनली एक मुहिम चलती है और सारे देश एक साथ हो जाते हैं.’

बता दें कि, कंगना के इस वीडियो पर भी लोगों ने सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी. वहीं अब बिग बॉस 12 के प्रतियोगी रहे अली गोनी ने एक वीडियो के जरिए अभिनेत्री पर निशाना साधा है. फिलहाल सोशल मीडिया पर कंगना के वीडियो का
एडिट वर्जन काफी वायरल हो रहा है. इसमें यह दिखाया गया है कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत वीडियो में कितनी बार सांस रोकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Kochar (@pulkitkochar)


बता दें कि, इंस्टाग्राम पर कंगना का यह एडिट वर्जन वीडियो पुल्कित कोचर ने शेयर किया है और अली गोनी ने कंगना पर निशाना साधते हुए इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. कंगना का यह एडिट वीडियो भी ख़ूब सुर्ख़ियों में है. इंस्टाग्राम पर यूजर्स इस पर एक के बाद एक मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि, कंगना रनौत अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. अली गोनी से पहले नकुल मेहता, हिमांशी खुराना, राखी सावंत जैसे कई सिलेब्रिटीज भी कंगना पर निशाना साध चुके हैं. वहीं देश में जब किसान आंदोलन अपने चरम पर था, तब कंगना मीका सिंह और दिलजीत दोसांझ जैसे स्टार्स से भी भिड़ गई थी. कंगना और दिलजीत तो सोशल मीडिया पर तू तू-मैं मैं पर उतर आए थे.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपने करियर में अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुकी है. उनकी आगामी फिल्म ‘थलाईवी’ है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया है. फिल्म अप्रैल माह में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि, फिल्म अब कब रिलीज की जाएगी.

बता दें कि, फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिया की ज़िंदगी पर आधारित है. फिल्म में अरविंद स्वामी और भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन ए. एल. विजय ने किया है, वहीं फिल्म के निर्माता शैलेश आर. सिंह है. जबकि फिल्म में संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया है.

Back to top button