बॉलीवुड

रणधीर कपूर को 74 साल की उम्र में हॉस्पिटल से लेना पड़ रहा है बड़ा फैसला, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

करीना (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को कोरोना हो गया है. कोरोना के कारण उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस वजह से उनेह ICU में भर्ती कराया गया है.

रणधीर ने हाल ही में कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू दिया था, जसिमे उन्होंने कहा था कि छोटे भाई राजीव की मौत के बाद मेरा आरके हाउस में अब मन नहीं लगता. अब मुझे अकेलापन सताने लगा है. मैं और राजीव कई सालों तक इस घर में रहे है. अब मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूँ. बांद्रा शिफ्ट होने के साथ ही मैं पत्नी बबीता दोनों बेटियों करीना कपूर और करिश्मा कपूर के पास रहने लगूंगा. इससे उन लोगों से रोज़ मुलाकात होती रहेगी और मेरा मन भी लगते रहेगा.

इस इंटरव्यू के दौरान अपने इस पैतृक घर एक बारे में भी बताया, उन्होंने कहा मुझे से मेरे माता-पिता ने कहा था मैं जब तक चाहे तब तक रह सकता हूं. उसके बाद मैं इस घर को बेच भी सकता हूं. इस कदम को उठाने के लिए मुझे अपने चारों भाई बहन ऋषि, रीमा, रितु और राजीव की परमिशन लेनी पड़ेगी. गौरतलब है कि पिछले साल ही रणधीर कपूर ने अपने सबसे छोटे भाई राजीव और उससे पहले ऋषि कपूर को खोया था. भाई राजीव की मौत के बाद से ही रणधीर टूट गए थे. उसके बाद से ही वह उस घर को बेचने की प्लानिंग कर रहे है.

 

इसी बीच उनके भाई राजीव की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. उनके भाई राजीव कपूर के कोई बच्चे नहीं है. अब उनके बच्चे न होने कके कारण यह मामला कोर्ट में जा पंहुचा है. वहीं मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने रणधीर कपूर और रीमा जैन से प्रॉपर्टी की अंडरटेकिंग मांगी है.रणधीर और उनकी बहन रीमा ने राजीव की प्रॉपर्टी पर हक के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर की थी. जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में हाई कोर्ट ने इन लोगों से राजीव के तलाक के डॉक्युमेंट्स जमा करने के लिए कहा है.

रणधीर कपूर ने हाई कोर्ट के इस सवाल में कहा है कि उनके पास तलाक के कोई कागज नहीं हैं. अब तक इस तरह के कोई डॉक्युमेंट्स किसी को नहीं मिले है. अब सभी उसकी तलाश कर रहे है. आपको बता दें कि रणधीर के भाई राजीव कपूर ने 2001 में आरती सभरवाल से शादी की थी और 2003 में दोनों का तलाक हो गया था. अब अदालत में इस मामले में कपूर परिवार का वकील यह कह रहा है कि तलाक किस फैमिली कोर्ट में हुआ इसलिए इसके कागज़ किसी के पास नहीं है. तलाक होने के बाद से ही राजीव अपने बड़े भाई रणधीर कपूर के साथ ही रहते थे.

गौरतलब है कि रणधीर कपूर पांच भाई-बहन हैं, जिनमें ऋषि कपूर का 9 महीने पहले अप्रैल, 2020 में निधन हो गया था. उसके बाद राजिव कपूर का. वहीं उनसे पहले बहन रितु नंदा ने भी जनवरी, 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. पांच भाई-बहनों में अब सिर्फ रणधीर कपूर और रीमा कपूर ही जिन्दा है.

Back to top button