बॉलीवुड

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शेयर करते है एक ही कपड़े, इंटरव्यू में अभिनेत्री ने किया खुलासा

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस साल 33 वर्ष की हो चुकी है. उनका जन्म 1 मई, 1988 को अयोध्या में हुआ था. अनुष्का ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू किया था. अनुष्का के पिता एक आर्मी अफसर थे. वहीं उनकी माँ आशिमा एक हाउसवाइफ हैं. बॉलीवुड की इस अदाकारा ने वर्ष 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी. आज दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे है.

अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किये है. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने बताया कि वो आज भी अपनी पति की अलमारी से चीज़े चोरी करती है. उस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया कि वह विराट की अलमारी से कपड़ों की चोरी करती है. मैंने उनके वॉर्डरोब से कई टी-शर्ट ली हैं. मैं कभी उनका जैकेट लेती हूं तो कभी टी-शर्ट लेकर पहन लेती हूं. मैं ऐसा इसलिए करती हूँ क्योंकि विराट को खुद भी पसंद है कि मैं उनके कपड़े लेकर पहनूं.

इसके साथ ही इस बेहतरीन अदाकारा ने बताया था कि मैं अगर विराट के कैप्टन वाले कपड़े भी पहन लूं तो भी उन्हें बुरा नहीं लगता है. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर भी कई राज़ खोले थे. उन्होंने बताया था कि अपनी शादी में आखिर उन्होंने पिंक कलर का लहंगा ही क्यों पहना था. अनुष्का ने कहा की वह एक जैसा ट्रेंड फॉलो करने में विश्वास नहीं रखती हैं. आपको याद हो तो अनुष्का और भारत के क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में हिन्दू रीती रिवाज़ों से हुई थी.

इटली में शादी होने के बाद इस कपल ने भारत में बड़ा ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में कई अलग-अलग फील्ड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थीं. ज्ञात हो कि अनुष्का और विराट दोनों ही बचपन के दोस्त है. अनुष्का जब बेंगलुरु में रहती थीं, उस समय उनके भाई कर्णेश और विराट की एक दूसरे से दोस्ती हुई थी, वे एक ही जगह क्रिकेट खेलने जाया करते थे. वे दोनों एक ही जगह क्रिकेट खेलने जाया करते थे.

विराट उस समय बैंगलोर में रहकर क्रिकेट की ट्रेनिंग लिया करते थे. कर्णेश के साथ धीरे-धीरे विराट उनके घर पर आने जाने लगे. इस दौरान उनकी दोस्ती अनुष्का से भी हो गई. सब साथ में क्रिकेट में खेलने लगे. इसके बाद ये दोनों ही एक एड की शूटिंग के दौरान दोबारा से मिले और यहाँ से इनकी मुलाकातों का दौर शुरू हो गया. बाद में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे.

अनुष्का शर्मा अब तक रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, पीके, सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल, जब तक है जान, लेडीज वर्सेस रिकी बहल, दिल धड़कने दो, एनएच 10, संजू जैसी कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी है. अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थीं. शादी के शादी के करीब 3 साल बाद अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी, 2021 को बेटी वामिका को जन्म दिया था. ज्ञात हो कि विराट और अनुष्का 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Back to top button