रिलेशनशिप्स

इस उम्र की महिलाएं होती हैं सबसे अधिक रोमांटिक, चरम सुख पाने की इच्छा होती है टॉप पर

प्यार दुनिया की सबसे अच्छी चीज होती है। जब ये प्यार दो कपल्स के बीच होता है तो रोमांस भी पनपता है। प्यार में रोमांस की कमी हो तो ये फीका पड़ने लगता है। इसलिए हर रिलेशन में रोमांस एक अहम भूमिका निभाता है। वैसे रोमांस को लेकर उम्र भी बड़ी मायने रखती है। एक खास उम्र में रोमांस करने की इच्छा सबसे तीव्र होती है।

आज के मॉडर्न समय में आप देखते होंगे कि लड़कियां कम उम्र में ही बॉयफ्रेंड बनाना शुरू कर देती है। हालांकि ऐसे कपल के बीच रोमांस कम ही होता है। यदि होता भी है तो उसमें वह पागलपन और जुनून नहीं होता है। आज हम आपको बताएंगे कि वह कौन सी उम्र है जब लड़कियां सबसे ज्यादा रोमांस करना पसंद करती है।

आमतौर पर हम सभी यही सोचते हैं कि 20 से 22 उम्र की लड़कियां सबसे अधिक रोमांटिक होती हैं। लेकिन यह गलत है। हाल ही में कुछ लड़कियों पर एक रिसर्च की गई जिसमें चौकाने वाला खुलासा हुआ। इस रिसर्च में करीब 2600 लड़कियां शामिल थी। इन सभी की उम्र अलग अलग थी। ऐसे में 35 से 40 की उम्र वाली महिलाओं ने यह बात स्वीकार की है कि इस उम्र में उन्हें रोमांस करने में सबसे अधिक मजा आता है।

मतलब 35 से 40 साल की उम्र में लड़कियों की रोमांस करने की इच्छा अपनी चरम सीमा पर होती है। इस उम्र में वे शारीरिक संबंध बनाना सबसे अधिक इन्जॉय करती हैं। इस उम्र की महिलाओं को उम्र के इस पढ़ाव में रोमांस की इच्छा सबसे ज्यादा होती है। इसलिए यदि आप एक पुरुष हैं और आप एक महिला के साथ रोमांटिक पल बिताना चाहते हैं तो 35 से 40 साल की महिला सबसे उत्तम ऑप्शन होगी।

इस उम्र में रोमांटिक होने का एक कारण यह भी हो सकता है कि वे बहुत अधिक मैच्योर हो जाती हैं। शुरुआत में संबंध बनाते हुए उन्हें थोड़ी हिचक होती है। फिर कम उम्र में जब वे ये सब स्टार्ट करती हैं तो उनका रोमांस को लेकर अनुभव भी कम होता है। 35 से 40 की उम्र तक आते आते वे इन सब चीजों में माहिर हो जाती हैं। उनके अंदर की शर्म मर जाती है। वे पार्टनर के साथ खुलकर संबंध बनाना इन्जॉय कर पाती हैं।

इस उम्र तक उन्हें अलग अलग टिप्स और ट्रिक्स भी पता चल जाती हैं। बस यही वजह है कि 35 – 40 साल की महिलाओं को रोमांस की सबसे ज्यादा समझ होती है। वैसे इस रिसर्च के बारे में आपकी क्या राय है? क्या आप इससे सहमत हैं?

Show More
Back to top button