बॉलीवुड

नोरा फतेही ने ‘डांस दीवाने 3’ शो से किया एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को आउट, इस दिन से लेगी जज की जगह

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल मतलब की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में दोबारा से अपनी पारी शुरू करने के बाद से ही टीवी में रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane 3) का हिस्सा बनी हुई है. इस शो में वह जज की भूमिका में नज़र आ रही है. इस शो में उन्हें देखना काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब खबर है कि आने वाले शो में वह नहीं दिखेंगी. इसके पीछे की वजह भी जायज़ है.

देश में लगे कोरोना के जनता कर्फ्यू की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी काफी परेशान ही रही है. मुंबई में कई सारे शोज और सीरियल्स की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया गया है. इसी के चलते अब इस शो के प्रोड्यूसर्स ने भी आगे की शूटिंग महाराष्ट्र के बाहर बेंगलुरु में करने का फैसला किया है. अब इसलिए माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं, तो कोरोना महामारी को नजर में रखते हुए उन्होंने अपने घर को छोड़ना मुनासिफ नहीं समझा. वहीं कुछ दिनों पहले माधुरी ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई थी इसी वजह से कुछ दिनों तक उनका इम्यून सिस्टम वीक रहने वाला है.

यह भी एक बड़ी वजह है कि वह अपनी हेल्थ के साथ रिस्क लेकर बेंगलुरु में शूटिंग करने नहीं जाना चाहती. इस खबर के बाहर आते है माधुरी के फैंस काफी निराश हुए थे. हालांकि यह अभिनेत्री इस शो से केवल चार एपीसोड्स के लिए ही नहीं रहेगी. वहीं इस शो में सोनू सूद (Sonu Sood) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) इतने एपिसोड के लिए उनकी जगह लेने वाले है. गौरतलब है कि शो के मेकर्स ने इससे पहले इसका प्रोमो भी रिलीज किया था. एक बार कोरोना के प्रकोप से हालात बेहतर होते ही शूटिंग वापस मुंबई में शिफ्ट हो जाएगी और उम्मीद है कि माधुरी दोबारा से अपने फैंस को नज़र आएँगी.

आपको बता दें कि हालिया मुंबई में डांस दीवाने के अलावा कई सारे सीरियल्स की शूटिंग बहार की जा रही है. इनमें ‘कुंडली भाग्य’ (Kundli Bhagya), ‘नमक इश्क का’ (Namak Ishq Ka), ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) और ‘अनुपमा’ (Anupama) जैसे बड़े शोज शामिल है, जिनकी TRP बहुत ज्यादा है. वहीं कुछ शो ऐसे भी है जिनकी TRP की कमी के कारण उन्हें समय से पहले ही बंद कर दिया गया है. यही नहीं, सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के साथ ऐसी ही कहानी है. इस शो की शूटिंग भी इन दिनों दमन में की जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश का हाल बेहाल है. कोरोना ने पूरे देश में लोगो का जीना मुहाल किया हुआ है. वहीं तेज़ी से बढ़ते मामलों क साथ ही देश के अस्पताल की हालत भी सामने आ रही है. अस्पतालों की परते खुलती जा रही है. लोगों को न अस्पताल मिल रहे है न ही उनमे बेड, वहीं ऑक्सीजन सबसे बड़ी समस्या बनकर सामने आ रही है. लोग दवाइयों की कालाबाज़ारी कर रहे है. बावजूद इसके सरकार अपने नागरिको के लिए कुछ भी नहीं कर पा रही है. देश के हजार राज्य के हाल बेबस है.

Back to top button