बॉलीवुड

जानिए क्यों कभी नहीं बन पाई इरफ़ान और कंगना की जोड़ी, एक्टर ने खुद किया था बड़ा ख़ुलासा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता इरफ़ान खान आज हमारे बीच नहीं है. उन्हें यह दुनिया छोड़े एक साल बीत गया है. आज भी इरफ़ान खान के फैंस को उनकी कमी खलती है. अपनी अदाकारी से इरफ़ान खान ने लाखों-करोड़ों दिलों को अपना मुरीद बनाया था. उनके संजीदा अभिनय के लोग कायल हुआ करते थे.

इरफ़ान खान ने अपने लंबे फ़िल्मी करियर में कई एक्ट्रेस के साथ काम किया था. बॉलीवुड की कई टॉप की एक्ट्रेस के साथ इरफ़ान खान की जोड़ी जमी, लेकिन इरफ़ान खान और कंगना रनौत फैंस को एक साथ पर्दे पर देखने को नहीं मिले. इरफ़ान खान ने खुद एक बार इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा किया था.

दरअसल, इरफ़ान खान और कंगना रनौत ने एक फिल्म में तो साथ में काम किया, हालांकि दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था. एक बार जब इरफ़ान खान से कंगना और उनके साथ में काम न करने को लेकर सवाल किया गया था तो अभिनेता ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया था जो कि कंगना के लिए भी एक बड़ी बात थी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना रनौत और इरफ़ान खान एक फिल्म लॉन्च इवेंट के दौरान साथ में थे. इस दौरान कंगन ने इरफ़ान से कहा था कि, उन दोनों को साथ में काम करना चाहिए. अभिनेता ने इसका मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, ‘बात तो ठीक है पर एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकतीं.’

गौरतलब है कि, इरफ़ान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. वे कई सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और आखिरकार वे बीते वर्ष जिंदगी की जंग हार गए. इरफ़ान खान ने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया था. वे उन कलाकारों में से एक थे, जो अपनी आंखों से अपनी बात कह दिया करते थे.

मरने से पहले बेटे बाबिल से कही थी यह बात…

इरफ़ान खान की मौत के बाद अक्सर उनके बेटे बाबिल खान चर्चा में बने रहते हैं. बाबिल खान अपने पिता के बेहद करीब बताए जाते हैं. इरफ़ान की मौत के बाद एक साक्षात्कार में बाबिल खान ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि, उनके पिता को मौत से दो-तीन दिन पहले ही यह महसूस हो गया था कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहने वाले है. बाबिल ने कहा था कि, ”उनकी मौत से दो तीन दिन पहले मैं अस्पताल में था. वो होश खोते जा रहे थे और अंतिम पलो में उन्होंने मेरी ओर देखा,मुस्कुराए और कहा- मैं मरने वाला हूं, मैंने उन्हें कहा ऐसा नहीं होगा, वो फिर मुस्कुराए और सो गए.’’

Back to top button