बॉलीवुड

जब साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने खाने के बदले सेक्स को चुना, जवाब सुन सकपका गया था हर कोई

दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफ़ल अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Akkineni) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चित सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Akkineni) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. कभी आर्थिक तंगी से जूझने वाली सामंथा आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. आइए आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आपको उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं….

28 अप्रैल 1987 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सामंथा का जन्म हुआ था. करीब 23 साल की उम्र में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. साल 2010 में सामंथा ने फिल्म ‘या माया चेस्वे’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. साल में तीन से चार फ़िल्में सामंथा आसानी से कर लेती है.

सामंथा आज करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन है, हालांकि कभी पैसों की तंगी का सामना भी किया है और इस समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने फ़िल्मी पर्दे की ओर रुख किया था. फिल्मों में एंट्री लेने से पहले सामंथा छोटी-मोटी पार्ट टाइम जॉब करती थीं लेकिन उससे उनका गुजारा नहीं होता था. फिर फिल्मों में काम कर जल्द ही वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस के रूप में शुमार हो गई.

सामंथा ने अपने हुनर का जलवा तमिल, मलयालम और तेलुगु सिनमा की कई सुपरहिट फिल्मों में बिखेरा है. सामंथा की मुख्य सफ़ल फिल्मों में तमिल फिल्म मार्सेल और तेलुगु फिल्म रंगस्थलम शामिल है. सामंथा के साथ मर्सेल में विजय सेतुपति और रंगस्थलम में रामचरण नज़र आए थे. गौरतलब है कि, सामंथा को तेलुगू और तमिल दोनों के लिए साल 2013 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के सम्मान से सम्मानित किया गया था.

नागार्जुन की बहू है सामंथा…

सामंथा अक्किनेनी साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू है. सामंथा ने साल 2017 में नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी. यह एक रॉयल वेडिंग थी, जिसमे टॉलीवुड के कई नामचीन सितारें शामिल हुए थे. वहीं बॉलीवुड और राजनीति से भी सामंथा और नागा की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सामंथा और नागा की शादी में करीब 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे.

सामंथा ने अदाकारी के साथ ही फैंस को अपने लुक्स से भी दीवाना बनाया है. अक्सर सामंथा सिपल लुक में ही देखने को मिलती है, हालांकि इसके बावजूद वो फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती है. बता दें कि, सामंथा और नागा चैतन्य हैदराबाद में रहते हैं. यह उनका शानदार घर बना हुआ है.

इस बयाना पर हुआ था विवाद…

एक बार सामंथा ने एक ऐसा बयान दे दिया था जिस पर ख़ूब विवाद हुआ था. दरअसल, एक फोटोशूट के दौरान एक पत्रकार ने सामंथा से सवाल किया था कि, यदि खाने या शारीरिक संबंध में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसे चुनेंगी ? इसका जवाब देते हुए सामंथा ने शारीरिक संबंध को चुना था. उनके इस बयान पर काफी बवाल भी मचा था.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सामंथा फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में जल्द ही फैंस को देखने को मिलेगी. जबकि वे Kaathu Vaakula Rendu Kadhal को लेकर भी चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में नयनतारा और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी होंगे.

Back to top button