बॉलीवुड

करीना से शादी करने से पहले रानी मुखर्जी ने सैफ को दी थी यह ख़ास सलाह, एक्टर ने खुद किया था ख़ुलासा

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड के चर्चित और पावर कपल में शुमार है. दोनों अक्सर सुर्ख़ियों और चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. इस जोड़ी को प्यार से फैंस ‘सैफीना’ भी बुलाते हैं. गौरतलब है कि, साल 2012 में सैफ अली खान और करीना ने शादी कर ली थी. आज दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं.

अक्सर सैफ और करीना अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. दोनों के बीच में उम्र का अंतर भी लोगों का ध्यान खींचता है. जहां करीना 40 साल की है तो वहीं सैफ अली खान की उम्र 50 वर्ष है. दोनों के बीच 10 साल का अंतर है और जब करीना ने सैफ से शादी की थी तो सैफ अली खान तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता थे.

बताया जाता है कि, दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. दोनों ने एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया और नंबर 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. सैफ अली खान ने करीना और अपने रिश्ते को लेकर एक बार करीना के रेडियो चैट शो व्हाट वुमन वांट पर कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे. इस दौरान सैफ ने यह भी बताया था कि, अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने करीना और अपने रिश्ते को लेकर एक सलाह दी थी.

रेडियो शो में करीना से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया था कि, रानी मुखर्जी ने उन्हें एक सलाह दी थी और कहा था कि, ‘रिश्ते को बराबरी पर ट्रीट करना, ऐसे सोचना कि तुम्हारे घर पर दो हीरो रह रहे हैं. दो व्यक्ति जो वर्किंग हैं अगर रिश्ता उस तरह से सोचकर हैंडल करोगे तो तुम्हें कभी कोई दिक्कत नहीं होगी.’ सैफ की बात पर करीना ने कहा था कि, हर पुरुष को इस सलाह को फॉलो करना चाहिए. बता दें कि, रानी और सैफ ने साथ में फिल्म हम-तुम में काम किया है.

बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को आठ साल से भी अधिक समय हो गया है. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. शादी के करीब चार साल के बाद करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था, जो कि आज के समय में सबसे चर्चित स्टार किड माना जाता है, वहीं इस साल 21 फरवरी को सैफ और करीना दूसरे बेटे के माता-पिता बने हैं. फिलहाल सैफ और करीना के दूसरे बेटे की बी तक न ही कोई तस्वीर सामने आई है और न ही उसके नाम का ख़ुलासा अब तक हो सका है. दोनों के फैंस इसके बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक है.

Back to top button