दिलचस्प

इस फोटो को करीब से देखें, फोटो देखकर इनके रोंगटे खड़े हो गए

फोटो क्लिक करते समय कई बार उसमें कुछ ऐसी चीजें कैद हो जाती है जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी। इन फोटोज को बारीकी से देखने पर इसमें छिपे कई राज उजागर होते हैं। आज हम आपको ऐसी ही तस्वीरों का कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं।

इस सेल्फ़ी को ध्यान से देखने पर इसमें शीशे में एक शैतानी चेहरा नजर आएगा। जब लड़की ने बाद में ये चीज नोटिस की तो उसने पादरी को बुलवाकर अपना घर पवित्र करवाया। इस कमरे में आज भी कोई नहीं सोता है। इसे घरवालों ने कॉमन रूम बना रखा है।

इसमें लड़कियां गर्ल्स ग्रुप बना एक जैसा पोज दे रही हैं। लेकिन पीछे समुद्र में बैठा शख्स इनकी नकल कर फोटो बिगाड़ देता है।

पक्की सहेलियाँ रिहाना और केटी पेरी की यह फोटो एक अवॉर्ड शो की है। इसे ध्यान से देखने पर केटी की कुर्सी के नीचे एक आदमी का फेस दिखता है। इसे देख ऐसा लगता है जैसे वह केटी की ड्रेस के नीचे देख रहा है। हालांकि बाद में पता चला कि ये फोटोशॉप की गई इमेज थी।

ये फोटो अमेरिका के इडाहो राज्य के एक वीरान जंगल की है। फर्ज़ी और ली बहनें यहां छुट्टियाँ मनाने आई थी। इस दौरान एक सेल्फ़ी में उन्हें अजीब आकृति दिखी जिसे देख वे वहां से भाग गई। बाद में जब वे फिर उस जगह गई तो पता चल कि ये आकृति जंगल में खोए एक बच्चे की है। ऐसे में उन्होंने बच्चे को घर वापस पहुंचा दिया।

मैकायला कॉलिन्स शॉपिंग कर घर लौटी थी। उन्होंने कमरे में जाकर नए कपड़े ट्राय किए और सेल्फ़ी ली। बाद में सेल्फ़ी में पर्दे के पीछे से झांकता एक आदमी नज़र आया। ये देख वह डर गई। बाद में पता चला कि ये आदमी उनकी बहन का बॉयफ्रेंड था जो उनके आने पर छिप गया था।

एक पिता ऑफिस से तय समय से पहले आ गए। उन्हें अपनी बेटी की तस्वीर दादी को भेजना थी। ऐसे में उन्होंने एक तस्वीर खींची और भेज दी। लेकिन सबने नोटिस किया कि बेटी के पलंग के नीचे कोई आदमी है। ऐसे में पिता ने तुरंत पुलिस को फोन किया। लेकिन बाद में जब वे दोबारा कमरे में गए तो बेटी उस आदमी को गले लगा रही थी। वह उसका दोस्त था।

लड़की पेड़ के पास मजे से फोटो खींचवा रही थी। तभी उसकी मां की नजर पीछे पेड़ पर बैठे सांप पर पड़ी। गरिमत रही कि सांप ने दौड़कर उन पर हमला नहीं किया और वे बच गए।

पार्क में एक कपल अकेला था। बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की फोटो ली। तभी उन्हें हॉलीवुड की एक डरावनी फिल्म स्लेंडरमैन जैसा किरदार दिखा। ऐसे में दोनों इतना डर गया कि बिना पीछे मुड़े वहां से भाग गए।

रॉबिन जंगल में अपनी वाइफ की फोटो क्लिक कर रहे थे तभी उन्हें पीछे ये अजीब आकृति दिखी। ये स्टार वार्स फ़िल्म के r2d2 की तरह भविष्य से आया रोबोट की तरह था।

यहां गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के बीच एक दोस्त मजे ले गया।

1962 की इस फोटो में एक पैर ज्यादा दिखाई दे रहा था। हालांकि बाद में पता चला कि ये पैर एक बच्चे का था जो शख्स के पीछे छिप गया था।

शॉपिंग के दौरान लड़की ने बहुत सी तस्वीरें खींची थी, लेकिन एक अंजान शख्स पीछे खड़ा होकर उसकी तस्वीरें बिगाड़ रहा था।

यूलिया नाम की लड़की समुद्र किनारें भाइयों संग मस्ती करने गई थी। यहां एक फोटो में पानी के अंदर अजीब चीज दिखाई दी। ये देख वे वहां से भाग गई। बाद में पता चला कि वह मरी हुई लायन्स मेन जैलीफिश थी। ये दुनिया की सबसे बड़ी जैलीफिश प्रजातियों में से एक होती है।

इंटरनेट पर वायरल हुई इस तस्वीर में सिफ़े के पीछे एक महिला का डरावना चेहरा दिख रहा है। बाद में पता चला कि ये आइसलैंड की एक स्वतंत्र फ़िल्म का एक सीन है।

एक UUM बस के नदी में गिरने से 52 छात्र घायल हो गए थे। पत्रकार घटना स्थल की फोटो ले रहे थे तभी उन्हें एक्सीडेंट पर हँस रहे शैतान जैसी आकृति दिखाई दी। इस घटना के बाद वहां कई दिनों तक कोई नहीं गया।

अपने घर ले लॉंन में खेल रहे इन भाई बहनों की तस्वीर में एक जानवर की डरावनी आंखें दिख रही है। देखने पर लगता है कि ये इन्हें नुकसान पहुंचाएगा। लेकिन असर में ये पड़ोसी का कुत्ता निकला।

यहां पैरों के नीचे एक अजीब सा चेहरा दिख रहा है। इसे देख फोटो खिंचवाने वाले डर गए थे। बाद में पता चला ये उन्ही के दोस्त का एक मजाक था।

टोबी और उनका परिवार छुट्टियां मना रहा था तभी उनकी खींची फोटो से पता चला कि पीछे एक गुप्त बवंडर है। ऐसे में वे वहां से फटाफट भागे।

यहां एक फोटोग्राफर दुल्हन कि जगह उसकी सहेली की फोटो खींच देता है। बाद में उसके ऊपर इस बात को लेकर केस भी होता है।

Back to top button