बॉलीवुड

सैफ और करीना की शादी से खुश नहीं थी शर्मिला टैगोर, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ी हुई है. जो लोगों के लिए लम्बे समय तक चर्चा का विषय बनी है. उनकी शादी से लेकर आज तक वह हमेशा से ही अटेंशन पाते रहे है. इन्ही में से एक जोड़ी है सैफ अली खान और करीना कपूर खान की. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम तरीक से हुए थी. आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है. दोनों की जोड़ी हमेशा मीडिया की सुर्खियां बनती है. आपको बता दें कि दोनों की शादी से ठीक एक साल पहले सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी की मौत हो गई थी.

सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी वर्ष 2011 से ही अपनी आखरी साँसे गिन रहे थे. ये समय पूरे पटौदी परिवार के लिए काफी मुश्किल समय था. उस दौरान शर्मिला टैगोर के लिए ये समय काफी बुरा चल रहा था. इस दौरान उनके साथ उनकी होने वाली बहू करीना कपूर भी मौजूद थीं. ये करीना के 2011 के बर्थडे के अगले दिन की ही बात है. करीना अन्य बच्चों की तरह वही मौजूद थी. आपको बता दें कि सितंबर 2011 में मंसूर अली खान पटौदी इस दुनिया को छोड़ चले थे. वही इसके एक साल बाद अक्टूबर 2012 में सैफ और करीना की शादी हो गई थी.

एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिला ने अपने बेटे की दूसरी शादी को लेकर बताया था कि वह उनकी शादी पर बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं थीं. उनसे इस दौरान यह भी पूछा गया कि उन्होंने इस शादी में पहनने के लिए क्या रखा था तो उनका जवाब था कि, ये बेहद खुशी का मौका था और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या पहनती हूं. मैंने बस यही सोचा कि मैं अपनी कलेक्शन में से एक पुरानी साड़ी पहनूंगी और बाकि देखा जाएगा.

इसी दौरान जब इस एक्ट्रेस से पूछा गया कि, वह इस शादी को लेकर उत्साहित नहीं लग रही है तो इस पर उन्होंने कहा कि, अगर मैं एक्साइटेड साउंड नहीं कर रही हूं तो मेरे पति को इस दुनिया से गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है. ये एक खुशी का मौका है और परिवार में हर कोई बहुत एक्साइटेड है.

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की है. जिससे उन्हें दो बच्चे तैमूर अली खान और एक नया मेहमान है. वहीं उन्होंने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जो उनसे 12 साल बड़ी थी. उन्हें भी उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

Back to top button