बॉलीवुड

टीवी के इन सितारों ने अचानक ही कहा अपने शोज जो अलविदा, आज तक सदमे में है उनके लाखों फैंस

टीवी दुनिया में हर महीने कई नए शोज आते है तो कई पुराने शोज बंद हो जाते है. इन शो के बीच इनमे आने वाले सितारों का आना जाना भी लगा रहता है. ऐसे ही सितारो के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिन्होंने बीच शो में ही शो छोड़कर अपने फैंस का दिल दुखाया है.

सौम्या, हरमन- रुबीना दिलाइक, विवियन डीसेना (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki)

सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में रुबीना दिलाइक और विवियन डीसेना लीड किरदार निभा रहे थे. शो काफी अच्छा चल रहा था. इसी बीच विवियन डीसेना ने इस शो को अलविदा कह दिया. इसके कुछ दिन बाद ही रुबीना दिलाइक ने भी सीरियल शक्ति में काम करने से मना कर दिया. हालांकि बाद में रुबीना दिलाइक ने वापसी जरूर की लेकिन फैंस रुबीना दिलाइक और विवियन डीसेना को साथ में देखना चाहते है.

प्रेम- शोएब इब्राहिम (Sasural Simar Ka)

कलर्स टीवी के शो ससुराल सिमर का में शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के पति प्रेम का किरदार निभाया था.लेकिन उन्होंने अचानक ही इस शो को अलविदा कह दिया था. वहीं दीपिका कक्कड़ ने इस शो में 7 साल तक काम किया. 7 साल वह भी शो को छोड़ चली थी.

नैतिक, अक्षरा- हिना खान, करण मेहरा ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है उस वक़्त अपने चरम पर था जब हिना खान इसकी मुख्य अदाकारी थी. हिना खान और करण मेहरा ने नैतिक, अक्षरा के रूप में सालों तक इस शो के जरिये दर्शकों के दिल पर राज़ किया. उसके बाद दोनों ने ही अपने शो को अलविदा कह दिया.

मानव- सुशांत सिंह राजपूत (Pavitra Rishta)

सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों में आने से पहले टीवी का बड़ा चेहरा हुआ करते थे. वह सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार निभा कर घर घर मशहूर हुए थे. इस अभिनेता ने फिल्म काई पो चे में काम करने के लिए इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

दया बेन- दिशा वकानी (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अगर लोगों को कोई एक चीज़ सबसे ज्यादा पसंद है तो वह है दया बेन, जिसका किरदार दिशा वकानी द्वारा निभाया जा रहा है. दयाबेन बीते 2 साल से सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं आ रही है.

मिस्टर बजाज- करण सिंह ग्रोवर (Kasautii Zindagii Kay 2)

सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में करण सिंह ग्रोवर को मिस्टर बजाज बनाकर लाया गया था. करण सिंह ग्रोवर की एंट्री के बाद अचानक ही लॉक डाउन लग गया जिस वजह से इस शो की शूटिंग रुक गई. बाद में उन्होंने इस शो में वापस लौटने से ही इंकार कर दिया.

अनुराग- सीजेन खान (Kasautii Zindagii Kay)

एकता कपूर के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी में पाकिस्तानी अभिनेता सीजेन खान ने मशहूर किरदार अनुराग का रोल प्ले किया था. शो हिट होने के बाद इस अभिनेता ने जल्द ही इस शो से किनारा कर लिया.

अंगूरी, अनीता भाभी- शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन (Bhabiji Ghar Par Hain)

सीरियल भाभी जी घर पर है एक बहुत ही मशहूर कॉमेडी शो है. इसमें सबसे पहले अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने सीरियल को अलविदा कहा था. इसके बाद सौम्या टंडन ने भी लॉकडाउन के दौरान सीरियल को छोड़ दिया था. इन दोनों ही अभिनेत्रियों के जाने से फैंस काफी हैरान थे.

पार्थ- सिद्धार्थ शुक्ला (Dil Se Dil Tak)

कलर्स टीवी के सुपरहिट शो दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला, पार्थ के किरदार को निभा रहे थे. लेकिन उन्होंने अचानक ही इस शो को अलविदा कह दिया.

शांतनु- करण वी ग्रोवर (Bahu Hamari Rajni Kant)

सीरियल हमारी बहू रजनीकांत में टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर एक वैज्ञानिक के रूप में नज़र आते थे. इसके बाद उन्होंने कुछ ही महीनों में शो को छोड़ दिया था. इन सब के अलावा, मिहिर- अमर उपाध्याय (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi), प्रीत- सुशांत सिंह राजपूत (Kis Des Mein Hai Merra Dil), गोपी बहू, राशि- जिया मानेक, रुचा हसब्निस (Saath Nibhana Saathiya), असद- करण सिंह ग्रोवर (Qubool Hai) आदि ने भी अपने शोज को बीच में ही छोड़ दिया था.

Back to top button