बॉलीवुड

कोरोना काल में आम आदमी की मदद के लिए आगे आए टीवी के भगवान राम, बनवा रहे 1000 बेड का अस्पताल

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) टीवी पर अपने निभाए गए किरदार भगवान राम के लिए जाने जाते है. इसके साथ ही गुरमीत चौधरी आम आदमी की मदद के लिए भी जाने जाते है. इस एक्टर ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाई है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में जहां आम आदमी लाचार है तो अभिनेता उनकी मदद करने के लिए सड़को पर आ गये है.

कुछ दिनों पहले ही गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने प्लाज्मा डोनेट किया था. इसेक बाद इस एक्टर ने एक और नेक काम करने का फैसला लिया है. इस अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया से जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि वह 1000 बेड का हॉस्पिटल तैयार करने जा रहे है. इस अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के जरिये दी थी.

गुरमीत ने लिखा, मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बेड का अस्पताल खोलूंगा. अन्य शहरों साथ फॉलो करके. आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए. जय हिन्द. विवरण जल्द ही शेयर किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने दो हैशटैग कोरोना इंडिया. कोरोना हेल्प. का भी इस्तेमाल किया है. अभिनेता गुरमीत ने जैसे ही ये खबर शेयर कि वैसे ही उनके फैन्स उनकी प्रशंसा में जुट गए. सोशल मीडिया पर उनके इस नेक काम की काफी तारीफें हो रही है.


गौरतलब है कि इस अभिनेता ने और उनकी पत्नी ने 19 अप्रैल को अपना प्लाज्मा डोनेट किया था. इसके साथ ही उन्होंने इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया पर डाली थी. उन्होंने लिखा था, हमने प्लाज्मा डोनेट करते हुए मदद के लिए अपना काम पूरा किया है. आप सभी से अनुरोध करते हैं कि आगे आकर अपना प्लाज्मा दान करें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें. इसके बाद उन्होंने लोगों की मदद के लिए अपना फोन नंबर भी लिखा था.


आपको बता दें कि पिछले वर्ष 2020 अक्टूबर में गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दोनों ने बहुत जल्द ही कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली थी.

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को देश के घर-घर में पहचान उनके शो रामायण से मिली थी. दोनों ने राम और सीता का किरदार निभाया था. कई टीवी सीरियल्स में आने के बाद गुरमीत चौधरी ने खामोशियां और वजह तुम हो जैसी फिल्मों में भी काम किया था. वहीं उनकी पत्नी ने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना अभिनय दिखाया है. साथ ही कई अन्य टीवी शोज में भी काम किया है.

Back to top button