बॉलीवुड

जब प्रियंका ने उड़ा दी इन हसीनाओं की नींद, इनके पतियों संग जमकर चला था एक्ट्रेस का अफ़ेयर

अपनी दमदार अदाकारी और ख़ूबसूरती से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का परचम लहराया है. प्रियंका चोपड़ा की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकाराओं में से एक के रूप में होती है. प्रियंका आज वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान रखती है. प्रियंका चोपड़ा उन बॉलीवुड सितारों में शामिल है जो अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रही है.

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के कई अफ़ेयर रहे हैं, हालांकि कुछ अफेयर्स ऐसे रहे हैं, जिन पर विवाद खड़ा हो गया था. दरअसल, बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स के साथ भी प्रियंका चोपड़ा का अफ़ेयर चला है जो पहले से शादीशुदा थे और जब इन एक्टर्स की पत्नियों तक इसकी ख़बर पहुंची तो उनके होश उड़ गए. यह भी कहा जाता है कि उन अभिनेताओं की पत्नियों ने प्रियंका को इंडस्ट्री से बायकॉट करने की कोशिश भी की थी. आइए आज प्रियंका के ऐसे ही तीन चर्चित अफेयर्स के बारे में आपको बताते हैं…

अक्षय कुमार…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की आधा दर्जन अभिनेत्रियों संग इश्क लड़ाया है इनमें प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. साल 2001 में अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी. इसके बावजूद वे प्रियंका के प्यार में पड़ गए थे. कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान अक्षय और प्रियंका एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे. दोनों की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी है.

दोनों के अफ़ेयर की खबरों ने ट्विंकल की नींद उड़ा दी थी. ट्विंकल ने प्रियंका को फोन किया था और दोनों के बीच बहसबाजी हो गई थी. वहीं ट्विंकल, अक्षय और प्रियंका की फिल्म ‘वक्त’ के सेट पर भी पहुंच गई थी. ट्विंकल को प्रियंका तो नहीं मिली लेकिन अक्षय को भी ट्विंकल ने ठीक से समझा दिया था और सेट पर ही अक्षय-ट्विंकल के बीच भी तीखी बहस हो गई थी. इसके बाद कभी अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने साथ में काम नहीं किया.

शाहरुख़ खान…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान का नाम भी शादीशुदा होते हुए दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफ़ेयर चलाने वाले एक्टर्स में शामिल है. शाहरुख़ खान ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही साल 1991 में गौरी खान से शादी कर ली थी.

जब शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘डॉन’ में साथ काम कर रहे थे तो इस दौरान शाहरुख़ खान, प्रियंका को अपना दिल दे बैठे थे. जब दोनों के अफ़ेयर की ख़बर गौरी खान के कानों तक पहुंची तो वे काफी परेशान हो गई. गौरी को शाहरुख़ और प्रियंका के साथ काम करने से भी परेशानी होने लगी. इसके बाद शाहरुख़ ने अपनी और परिवार की भलाई को देखते हुए प्रियंका से दूर रहना ही उचित समझा.

ऋतिक रोशन…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने लाखों लड़कियों का दिल धड़काया है. वहीं प्रियंका चोपड़ा भी शादीशुदा ऋतिक रोशन के प्यार में पड़ने से खुद को रोक नहीं पाई.

बता दें कि, ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी. हालांकि साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया था. लेकिन जब दोनों साथ में थे तब ऋतिक और प्रियंका के अफ़ेयर की खबरों ने सुजैन के होश उड़ा दिए थे. दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म कृष के दौरान बड़ी थी. सुजैन इससे काफी चिंतिति और परेशान रहगे लगी और पत्नी की नाराजगी पर ऋतिक ने खुद को प्रियंका से अलग कर लिया.

निक जोनस संग लिए सात फेरे…

बता दें कि, अंत में प्रियंका चोपड़ा का दिल आया था अमेरिकी गायक निक जोनस पर. साल 2018 में राजस्थान में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी कर ली थी. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही सेटल हो गई है. वे लगातार हॉलीवुड फिल्मों में भी सक्रिय है.

Back to top button