बॉलीवुड

इस शख़्स के कारण लड़ पड़ी थीं मनीषा और ऐश्वर्या, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए थे ऐसे-ऐसे आरोप

बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़ूब चर्चा में रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड में अपने अफ़ेयर को लेकर भी ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. ऐश्वर्या का अभिनेता विवेक ओबेरॉय और सलमान खान से रिश्ता ख़ूब चर्चा में रहा है, लेकिन इनसे पहले भी उनका एक शख़्स के साथ रिश्ता रहा है.

दरअसल, बताया जाता है कि, सलमान खान के प्यार में पड़ने से पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन किसी दूसरे शख़्स को डेट कर रही थीं. जानकारी के मुताबिक़, कभी ऐश्वर्या मशहूर मॉडल राजीव मूलचंदानी को डेट कर चुकी है. इसका खुलासा बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने साक्षात्कार में किया था.

दरअसल, एक समय मॉडल राजीव मूलचंदानी काफी फेमस रह चुके हैं. कहा जाता है कि, उनका अफ़ेयर ऐश्वर्या के साथ ही मनीषा कोइराला के साथ भी रहा है. मनीषा ने तो खुद इस बात को स्वीकार किया है कि, उनका अफ़ेयर राजीव के साथ रहा है. मनीषा ने साक्षात्कार में कहा था कि, राजीव मूलचंदानी ने ऐश्वर्या राय को छोड़कर उन्हें चुना था. मनीषा के इस बयान पर ऐश्वर्या ने भी जवाब दिया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से ही राजीव के साथ रिश्ते कोई अस्वीकार करती रही है. ऐश्वर्या ने मनीषा को जवाब देते हुए कहा था कि, ‘1994 में एक लीडिंग मैग्जीन ने ये खबर छापी थी कि राजीव मूलचंदानी ने मनीषा कोइराला के लिए मुझे छोड़ दिया था. मैंने उस समय राजीव को कॉल किया और पूछा कि ये सब क्या बकवास है.

राजीव के साथ अफ़ेयर की बात पर ऐश्वर्या ने कहा था कि, ‘राजीव मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और उससे आगे कुछ नहीं. मैंने राजीव को कहा कि मुझे अपनी लव स्टोरी का हिस्सा मत बनाओ. दो महीने बाद वो दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. मनीषा हर दूसरे महीने किसी अलग लड़के को डेट करती हैं.’

राजीव मूलचंदानी को लेकर मनीषा और ऐश्वर्या के बीच अनबन हो गई थी. ऐश्वर्या ने मनीषा को लेकर कहा था कि, राजीव और मनीषा अलग हो गए थे, जबकि मनीषा हर दूसरे महीने किसी अलग लड़के को डेट करती हैं. वहीं मनीषा ने ऐश्वर्या को लेकर यह भी कहा था कि, उन्होंने वो लव लेटर देखे हैं, जो राजीव ने ऐश्वर्या को लिखे थे. जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि, ये मेरे लिए किसी झटके से कम नहीं है. यह सब सुनकर मैं बहुत रोई थी.

Back to top button