बॉलीवुड

ऐसे शुरू हुई थी वरुण-नताशा की प्रेम कहानी, पत्नी की इस एक अदा पर दिल हार बैठे थे एक्टर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. वरुण धवन को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. बॉलीवुड में एक्टर बनने से पहले वरुण ने साल 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. वरुण अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. आइए आज आपको वरुण और नताशा दलाल की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

वरुण धवन एक बार बॉलीवुड की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान के चैट शो में पहुंचे थे. इस दौरान वरुण ने अपने और नताशा दलाल के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. करीना से बार करते हुए वरुण ने बड़ा खुलासा किया था. वरुण धवन ने बताया था कि, उन्होंने नताशा को तीन से चार बार प्रपोज किया था और हर बार नताशा उनके प्रपोजल को ठुकराती रही थी.

बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों ने मुंबई के एक ही स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. जब वरुण छठी कक्षा में थे तब उनकी मुलाक़ात नताशा से हुई थी. दोनों की दोस्ती मजबूत हो गई और फिर बड़े होने पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

करीना कपूर खान के चैट शो में वरुण धवन ने आगे बताया कि, ‘जब मैं पहली बार उससे मिला वो छठवीं में पढ़ती थी. उस वक्त हम डेट नहीं कर रहे थे. 11वीं-12वीं तक हम बहुत अच्छे दोस्त थे.’ वरुण आगे बताते हैं कि ‘मुझे याद है कि हम मानेकजी कूपर स्कूल में जाते थे. वो येलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था. हम बास्केटबाल कोर्ट में थे. लंच ब्रेक के दौरान कैंटीन में मुझे उसका चलना याद है. मैंने उसे देखा तभी मुझे उससे प्यार हो गया.’

करण जौहर के शो में लगाई रिश्ते पर मुहर…

वरुण धवन अपने रिश्ते के बारे में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर के शो में भी खुलासा कर चुके हैं. सभी को अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में वरुण धवन ने साल 2018 में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया था. 2018 में ही वरुण ने नताशा और अपनी लंदन में छुट्टियां बिताने के दौरान की तस्वीर भी पोस्ट की थी.

24 जनवरी 2021 को रचाई शादी…

वरुण धवन ने इस साल24 जनवरी को बड़े सादगीभरे अंदाज में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली थी. यह शादी महाराष्ट्र के अलीबाग में ख़ूबसूरत जगह पर संपन्न हुई थी. दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे. कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में सीमित मेहमानों को ही बुलाया गया था. बता दें कि, वरुण धवन की पत्नी नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. वे लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो वरुण धवन ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे. फिल्म हिट साबित हुई थी. वरुण अपने करीब 9 साल के फ़िल्मी करियर में ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘ढिशूम’, ‘जुड़वा 2’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘बदलापुर’ जैसी सफ़ल फिल्मों में काम कर चुकी है. आख़िरी बार वे 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नज़र आए थे. यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. जबकि उनकी आगमी फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ शामिल है.

Back to top button