बॉलीवुड

बच्चे पैदा करने के लिए शादी की जरुरत नहीं होती, इन एक्ट्रेस ने इस डायलॉग को सही साबित किया

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी उनकी फिल्मों की तरह ही ट्वीस्ट भरी हुई होती है. इनकी लाइफ में कब क्या कुछ हो जाए ये इन्हे भी नहीं पता होता है. ये न जाने कब कौन सा डिसीजन ले ले कोई नहीं जानता. बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस अपने बढ़ते करियर के कारण शादी और बच्चों के बारे में सोच भी नहीं पाती थी. अगर किसी की हो भी जाती है तो वह सब से छुपाकर रखती थी. लेकिन अब समय के साथ-साथ इन फ़िल्मी स्टार्स की जिंदगी में भी काफी बदलाव आने लगा है.

अब नई अभिनेत्रियां अपनी शादी से लेकर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करने लगी है. माँ बनने से पहले सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप को दिखाती हुई नज़र आती है. इसमें कई अभिनेत्रियां तो आजकल शादी से पहले ही माँ बन जाती है. इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो बिना शादी के माँ बन चुकी है.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड है जो मॉडलिंग भी करती है. गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने पिछले साल ही एक बेटे को जन्म दिया था. अब उन दोनों का बेटा एक साल का हो चुका है. दिलचस्प बात यह है कि दोनों साथ में रहते है लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. ज्ञात हो कि अर्जुन अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके है.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता के किस्से भी काफी आम है. वह अपनी जवानी में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट करती थी. उनके बारे में भी कहा जाता है कि वह शादी से पहले ही बेटी मसाबा को जन्म दे चुकी थी. आपको बता दें कि विवियन और नीना की कभी शादी ही नहीं हुई है.

ईशा शरवानी

एक्ट्रेस ईशा शरवानी इन दिनों फिल्मों से काफी दूर है. उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने लुका रखा है. ईशा शरवानी भी एक सिंगल मदर ही है. वह रोज़ ही अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. अब ईशा पहले से काफी अलग नज़र आती है.

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नज़र आ चुकी है. ये खूबसूरत अभिनेत्री भी पिछले साल बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के बेटे को जन्म दे चुकी है. ये दोनों ही इस साल शादी करने का प्लान कर रहे थे. लेकिन दोनों को अपनी शादी कोरोना की वजह से पोस्टपोंड करनी पड़ी. अब ये अगले साल शादी कर सकते है.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस में शुमार होती है. कल्कि कोचलिन इसी साल फरवरी में माँ बनी थी. उन्होंने अपने इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चें को जन्म दिया है. दोनों ही काफी समय से रिलेशन में थे. अब इनकी जिंदगी में एक बेटी की एंट्री हो चुकी है. अभी तक कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी नहीं की है.

माही गिल


अभिनेत्री माही गिल ने भी इस बारे में खुलासा किया था कि वो एक बच्चे की मां बनी है. इस खबर को उन्होंने पिछले साल जाहिर किया था. माही गिल ने भी बिना शादी किये हुए ही बच्चे को जन्म दिया था. उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया था. जिसका नाम वेरोनिका और उम्र 3 साल है. उन्होंने बताया था कि वह ककाफी समय से किसी के साथ रिलेशन में है. अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है.

Back to top button