बॉलीवुड

रमजान में आमिर खान की बेटी ने शेयर की आग लगाने वाली तस्वीरें, ऑरेंज बिकिनी में दिखी गजब की हॉट

अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. वे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट करती है. आयरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की है. जिनमें उनका हॉट अंदाज देखकर हर कोई उनका दीवाना हुए जा रहा है. आयरा के फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

आयरा खान आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें 4 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. हाल ही में आयरा ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. इन तस्वीरों में वे बिकिनी के साथ शर्ट में नज़र आ रही हैं. वे इसमें बहुत गजब की बोल्ड दिख रही है.

आप देख सकते हैं कि, आयरा खान ने दो तस्वीरें साझा की है. दोनों में ही आयरा काफी हॉट लग रही है. पहली तस्वीर में आयरा पूल किनारे कुर्सी पर बैठी हुई है और उन्होंने दीवार के सहारे अपना सिर लगा रखा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वे मुस्कुराती हुई नज़र आ रही है. ऑरेंज कलर की बिकिनी के साथ आयरा ने शर्ट पहन रखी है.

आयरा की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को ख़ूब पसंद आ रही है. लोग उनकी बिकनी फोटो की ख़ूब सराहना कर रहे हैं, वहीं कई यूजर्स ने उन्हें इस पर जमकर ट्रोल भी किया है. कई लोग रमजान के माह का हवाला देकर उन पर निशाना साध रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, बेशर्म’, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘तुम्हें नाम के आगे से खान हटा लेना चाहिए.’ वहीं आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘रमजान के महीने में ऐसी तस्वीर शेयर करने से पहले कुछ तो शर्म करो, रमजान नेमत का महीना है इसे खराब मत करो’.

बता दें कि, आयरा खान अपने पिता के नक्शेकदम पर नहीं चलना चाहती है. मतलब कि उन्हें अभिनय की दुनिया में कोई रूचि नहीं है. हालांकि उन्होंने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी. इस दौरान आमिर खान की बेटी ने यूरिपिड्स मेडिया नाकम नाटक का निर्देशन किया था. ख़ास बात यह है कि, इसमें आयरा के भाई जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच ने मुख्य भूमिका अदा की थी.

फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट…

आयरा अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वे लंबे समय से अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं. अक्सर वे नूपुर के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती है. आयरा ने अपने और नूपुर के रिश्ते पर इस साल वैलेंटाइन वीक के दौरान मुहर लगाई थी. नूपुर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा कर आयरा खान ने कहा था कि, वे नूपुर के साथ रिश्ते में है.

 

Back to top button