बॉलीवुड

पति के साथ टाइटेनिक पोज़ दे रही थी एक्ट्रेस, हवा का झोंका आया और दिख गया सबकुछ, देखें Video

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड सितारों के पास ज्यादा कोई काम नहीं है। ऐसे में अधिकतर लोग छुट्टियां बिताने मालदीव चले गए हैं। बिग बॉस 13 फ़ेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी हाल ही में मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। ऐसे में उन्होंने अपने वेकेशन के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। इनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में है।

दरअसल इस वीडियो में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ क्रूज पर टाइटैनिक वाला पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने लेस स्टाइल व्हाइट ड्रेस कैरी की हुई है। यह पोज देते समय बहुत तेज हवाएं भी चल रही है। ऐसे में हवा का एक झोंका आता है और शेफाली की ड्रेस को नीचे से उड़ा देता है। इस तरह उनकी इनरवियर दिख जाती है। वे Oops मोमेंट की शिकार हो जाती हैं।

Oops मोमेंट वाली सिचूऐशन को भी शेफाली बहुत अच्छे से हैन्डल करती है। वह इस पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देती है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात पर बहुत ध्यान दिया। इतना ही नहीं वे शरारती कमेंट कर शेफाली के मजे भी लेने लगे। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘हमें सब दिख गया’ वहीं दूसरा लिखता है ‘हवा में उड़ाता जाए’। चलिए पहले आप भी बिना किसी देरी के ये वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala)

शेफाली के इस वीडियो को एक लाख सौलह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों को उनका यह अंदाज लुभा रहा है। वहीं उनके oops मोमेंट के बहुत से लोग मजे भी ले रहे हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस इस तरह oops मोमेंट का शिकार हुई हो। इसके पहले भी का अभिनेत्रियों की ड्रेस ने धोखा देकर उनकी इज्जत का भाजीपाव किया है।

काम की बात करें को हम सभी ने शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को बिग बॉस 13 में देखा था। काफी लंबे समय के बाद उन्हें टीवी पर देखा गया था। वैसे उन्हें असली पहचान ‘कांटा लगा’ गाने के बाद मिली थी। उनका यह गाना आज भी युवाओं के बीच बाद फेमस है।

शेफाली जरीवाला 38 साल की हैं लेकिन फिर भी उनकी फिटनेस और खुसबुरती कमाल की है। जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही चला जाता है। उनकी फिटनेस का राज उनका सही खान पान और नियमित व्यायाम है। वैसे आप लोगों को शेफाली का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही पोस्ट पसंद आई हो तो इसे शेयर भी करें।

Back to top button