बॉलीवुड

गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस जो शादी शुदा मर्दों के प्यार में पड़कर पागल हो गई, लेकिन कुंवारी ही रही

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अब तक कुंवारी है या किसी शादीशुदा इंसान के प्यार में पागल रही है. ऐसी अभिनेत्रियां जिनके कइयों से संबंध बने, लेकिन कभी किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध पाई. इन अभिनेत्ररीयों को कभी शादी का सुख नहीं मिल पाया. आज तक इनकी जिंदगी तन्हा ही गुजर रही है.

आशा पारेख

आशा पारेख अपने ज़माने की काफी बड़ी एक्ट्रेस थी, लेकिन कहा जाता हैं उन्होंने भी प्यार किया था. उन्होंने फिल्म मेकर नासिर हुसैन से प्यार किया था. इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी आत्मकथा में भी किया हैं. आशा पारेख हमेशा कहती थी कि नासिर हुसैन उनका सच्चा प्यार रहे हैं. वह नासिर के प्यार में ही आज तक कुंवारी हैं.

नगमा

नगमा सलमान खान के साथ फिल्म बागी से लॉन्च हुई थी. नगमा की जिंदगी में एक बार प्यार ने एंट्री भी ली थी. एक्ट्रेस नगमा का अफेयर क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ रहा है. इसके बाद उनका नाम शादी शुदा रवि किशन के साथ भी जुड़ा. आज 46 की उम्र में भी वह कुंवारी हैं.

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (shamita shetty) 41 साल की हैं. शमिता अब तक कुंवारी हैं. शमिता पहले से ही शादीशुदा मनोज वाजपेयी के प्यार में पड़ गई थी. इसके साथ ही शमिता का नाम हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी जोड़ा गया था. वह कभी शादी नहीं कर पाई.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन के भी बॉलीवुड में कई अफेयर्स रहे हैं. सुष्मिता सेन का अफेयर विक्रम भट्ट, संजय दत्त, संजय कपूर समेत कई अन्य शादीशुदा एक्टर्स के साथ रहा. 45 साल की हो चुकी सुष्मिता इन दिनों खुद से 14 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. सुष्मिता ने आज तक किसी से शादी तक नहीं की. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने दो बेटियों को गोद लिया हैं.

नंदा

अभिनेत्री नंदा की भी कुछ ऐसी ही कहानी रही हैं. कहा जाता हैं कि नंदा शादीशुदा डायरेक्टर मनमोहन देसाई के प्यार में पागल थी. देसाई भी उन्हें चाहने लगे थे. 1992 में 53 साल की नंदा ने उनसे सगाई कर ली थी. लेकिन बदकिस्मती से दो साल बाद ही एक हादसे में मनमोहन देसाई की मौत हो गई थी. इस वजह से नंदा भी कुंवारी ही मरी.

परवीन बाबी

परवीन बाबी एक ऐसी अभिनेत्री थी जिनके एक नहीं कई अफेयर रहे. इन सब के बीच ध्यान देने वाली बात हैं कि हमेशा उनका दिल शादीशुदा मर्दों पर ही आया था. डैनी के अलावा महेश भट्ट और कबीर बेदी से उनके रिश्तों की बातें सभी को पता थी. इतना ही नहीं इन सभी मर्दों के साथ वह लिव इन में रहती थी. लेकिन वह कभी किसी से शादी नहीं कर पाई.

तब्बू

तब्बू अब 50 साल की हो चुकी हैं. इतनी उम्र होने के बाद भी आज वह कुंवारी ही हैं. तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था. उस वक़्त खबरे फैली थी कि तब्बू ने उनसे सगाई तक कर ली हैं. बाद में तब्बू का दिल आया साउथ के सुपरस्टार शादी शुदा नागार्जुन पर. कहा जाता हैं कि नागार्जुन की वजह से ही आज तक तब्बू कुंवारी हैं.

Back to top button