बॉलीवुड

इस ख़ास वजह के चलते बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं नेहा धूपिया और अंगद बेदी, जानिए इसके बारे में

अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी की गिनती हिंदी सिनेमा के चर्चित कपल में होती है. नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी पाए जाते हैं और कपल की एक अच्छी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर है.

गौरतलब है कि, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के बाद नेहा और नगद एक बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी का नाम कपल ने मेहर रखा था. नेहा ने बेटी को दो साल पहले जन्म दिया था, हालांकि ताज्जुब की बात यह है कि, आज तक नेहा और अंगद ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. इसके पीछे आख़िर क्या वजह है, इसका ख़ुलासा खुद हाल ही में अंगद बेदी ने किया है.

बता दें कि, लंबे समय से फैंस के मन में यह जानने की उत्सुकता थी कि आख़िर क्यों नेहा और अंगद अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं. लेकिन अब अंगद ने इसके पीछे बहुत ही रोचक और गंभीर वजह बताई है.  अंगद ने कहा है कि, ‘मुझसे फैंस रिक्वेस्ट करते हैं कि वे मेरी बेटी का चेहरा देखना चाहते हैं, लेकिन उसकी अपनी एक आईडेंटिटी है. अभी वह सिर्फ दो साल की है, जब वह 6 साल की हो जाए और हमसे पूछे कि हमने उसकी फोटोज हर जगह क्यों डाल रखी है ?’

अंगद बेदी ने आगे कहा कि, ‘हम बस उसे सुरक्षित रखना चाहते हैं. अगर वह फ्यूचर में चाहे तो अपनी फोटोज खुद शेयर कर सके. हम इस बारे में सवाल उठाने वाले कोई भी नहीं हैं. जब तक वे इन चीजों को लेकर पक्का नहीं होतीं, तब तक हम उसका चेहरा छिपाना चाहेंगे.’

नेहा के बारे में बात की जाए तो वे 2002 में ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का खिताब जीत चुकी है. नेहा ने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘क़यामत’ से की थी. नेहा ने हिंदी सिनेमा के साथ ही पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया हैं. वे फिलहाल अपने चर्चित टॉक शो नो फिल्टर नेहा सीजन 5 की शूटिंग में व्यस्त है. जानकारी के मुताबिक़, इसकी शूटिंग नेहा धूपिया के घर पर ही हो रही है.

वहीं अंगद की बात करें तो वे भारत के पूर्व जाने-माने क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

Back to top button