बॉलीवुड

बाहुबली स्टार प्रभास ने दिखाई अपनी दरियादिली, कैंसर से लड़ रहे अपने फैन की पूरी की आखरी इच्छा

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas )फिल्म बाहुबली के बाद से देश और दुनिया में छाए हुए है. पहले जहां उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ तक ही सीमित थी. अब वह देश और दुनिया भर में मशहूर ही चुके है. उनके कई फैंस ऐसे भी है जो उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार रहते है. जहां हर कोई प्रभास की एक्टिंग देख चुका है. वहीं कम ही लोगों को पता होगा कि वह अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है.

हाल ही में इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रभास की दरियादिली का एक किस्सा सोशल मीडिया में जोरो से वायरल हो रहा है. सुपरस्टार प्रभास के एक बीमार फैन ने उनसे मिलने की गुजारिश की तो प्रभास अपनी चल रही फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) को बीच में ही छोड़कर फैन से मिलने अस्पताल (Hospital) पहुंच गये. अपनी इस दरियादिली से एक बार फिर प्रभास ने अपने अभी फैंस का दिल जीत लिया है.

आपको बता दें कि प्रभास का ये फैन मात्र एक 20 साल का लड़का था जो कैंसर की लास्ट स्टेज पर मौत से जंग लड़ रहा था. इसी दौरान उसने बताया कि वह अपने आखरी वक़्त में सुपरस्टार प्रभास से मिलना चाहता है. जब अपने फैन की ये खबर सुपरस्टार प्रभास तक पहुंची तो वह तुरंत ही अपने फैन से मिलने बिना देर किये हुए पहुंच गए. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन की डिमांड भी पूरी की. इस दौरान प्रभास अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ कर फैन से मिलने गए थे.

अस्पताल पहुंचने के बाद प्रभास ने अपने उस फैन को खूब प्यार दिया. इसके साथ ही उन्होंने वहां तक़रीबन एक घंटा बिताया. इसके कुछ दिन बाद ही उनके उस फैन की मौत हो गई. लेकिन उस युवक के मरने से पहले प्रभास ने उनकी आखिरी इच्छा भी पूरी की. इस दौरान प्रभास ने उन्हें कई ढेर सारी खुशियां भी दे दी. यह मरीज़ कोई और नहीं बल्कि बल्कि प्रभास का रिश्तेदार ही था.

गौरतलब है कि प्रभास दुनिया में न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जानें जाते हैं. उन्हें बहुत ही विनम्र और अच्छा इंसान कहा जाता हैं. ऐसे में एक बार फिर इस वाकये से उन्होंने साबित कर दिया हैं कि वह कितने नेक इंसान हैं. इसीलिए वह इतने बड़े स्टार भी हैं. बावजूद इसके प्रभास आज भी जमीं से जुड़े हुए हैं.

ज्ञात हो कि एंटरटेनमेंट की दुनियां में प्रभास पहले पैन-इंडिया स्टार के रूप में पहचान बना पाए हैं. हालिया उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्टस की लाइन लगी हुई है. जिसमें राधे श्याम, आदिपुरुष, सलार और नाग अश्विन की अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म शामिल है. प्रभास के पास इनके अलावा और भी कई अन्य प्रोजेक्ट लाइन में हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड में भी कई फिल्में करने वाले हैं. कोरोना के बावजूद भी वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं. लॉक डाउन के बाद यक़ीनन हमें उनकी कई और फिल्में देखने को मिल सकती हैं.

Back to top button