बॉलीवुड

जब अमिताभ बच्चन को सब अंधा समझने लगे थे, पुरानी फोटो शेयर कर बोले- ‘वो भी क्या दिन थे’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं. वे कभी चुटकुले, कभी कविता, कभी अपनी तस्वीर तो कभी कोई वीडियो साझा करते हैं. वहीं अक्सर अमिताभ बच्चन अपनी पुरानी फिल्मों की यादें भी साझा करते हैं और कभी कुछ ऐसे किस्सों के बारे में भी बताते हैं जिनके बारे में फैंस जानकर हैरान भी हो जाते हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फैंस के साथ अपना एक ऐसा किस्सा साझा किया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. अमिताभ बच्चन की नई सोशल मीडिया पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. बिग बी ने हाल ही में सोशल मीडिया एकाउंट से एक कूल तस्वीर साझा की है. जबकि उन्होंने एक ख़ास कैप्शन भी दिया है.

बॉलीवुड के सबसे बड़े नायक के रूप में देखें जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है कि, ”’वो भी क्या दिन थे’. आगे उन्होंने लिखा ‘उन दिनों जब सार्वजनिक रूप से या सार्वजनिक समारोहो में चश्मा लगाने को कूल नहीं माना जाता था।लोगों का उस वक्त लगता था कि मेरी आंखों की रोशनी चली गई है.’ बिग बी ने चश्मा लगाया हुआ है और वे बैंगनी रंग के कोट में देखने को मिल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की यह पुरानी तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है. महानायक के तमाम फैंस इस पर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि, अभिनेता रणवीर सिंह भी इस फोट पट कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं.

अगर आप अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम एकाउंट पर गौर करें तो बीते कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन लगातार पुराने दिनों और यादों को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी एक और तस्वीर साझा करते हुए फैंस को बताया था कि, जब उन्होंने मैडिसन स्कवायर गार्डन में पहली बार लाइव परफॉर्मेंस दी थी. आप देख सकते हैं कि, तस्वीर के पीछे ‘लाइव टुनाइट अमिताभ बच्चन’ लिखा हुआ है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आज 78 साल की उम्र में भी लगातार फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. बीते दिनों ही उन्होंने नई फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग शुरू की थी, जो कि अब कोरोना के कारण रोक दी गई है. वहीं इस साल अमिताभ बच्चन की दो फ़िल्में ब्रह्मास्त्र और चेहरे भी प्रदर्शित होने वाली है. चेहरे इस माह रलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना के कारण रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अहम रोल में अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस ने ख़ूब पसंद किया है.

Back to top button