विशेष

सचिन तेंदुलकर की बेटी को महिला ने मारा ताना, ‘पापा का पैसा बर्बाद कर रही हो’, मिला इतना तगड़ा जवाब

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. सचिन के साथ ही उनका परिवार भी सदा लाइम लाइट में बने रहता है. सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर से लेकर उनके दोनों बच्चे अर्जुन और सारा भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

बता दें कि, सचिन तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर के दो बच्चे बड़ी बेटी सारा और छोटा बेटा अर्जुन हैं. पिता की तरह ही अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया में अपना करियर बना रहे हैं, वहीं सारा फिलहाल पढ़ाई कर रही है. सचिन की बेटी सारा की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. वहीं ख़ूबसूरती के मामले में भी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती है.

फिलहाल आपको बता दें कि, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. इंस्टाग्राम पर सारा को करीब 12 लाख लोग फॉलो करते हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है. फिलहाल वे अपनी नई पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

सारा ने शेयर की कॉफी कप की तस्वीर…

23 साल की सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में नई पोस्ट साझा की है. सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट की थी. वे अपनी गाड़ी में बैठी हुई थी और उन्होंने कॉफी कप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्लू टोकाई कॉफी (Blue Tokai Coffee) जिंदगी बचाती है.’ हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर ने उन पर जोरदार तंज कस दिया.

महिला ने मारा ताना…

सारा तेंदुलकर की इस पोस्ट पर उन्हें एक महिला ने जमकर ट्रोल कर दिया. लेकिन सारा ने भी इसका शानदार जवाब दिया. एक महिला ने सारा को ताना मारते हुए कहा कि वो अपने पापा का पैसा बर्बाद कर रही है. वहीं दूसरी ओर सारा ने खुद पर तंज कसने वाली महिला को टैग करते हुए मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा किया है. सारा ने जवाब में लिखा कि, ‘कोई भी पैसा जो कैफीन (Caffeine) पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेतरीन इस्तेमाल है, इसे बर्बाद करना नहीं कहते (चाहे वो कई भी हो).

अर्जुन तेंदुलकर पर भी बरसी महिला…

बता दें कि, महिला ने सारा के छोटे भाई और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर भी अपनी भड़ास निकली. अर्जुन के लिए महिला ने लिखा कि, ‘सबसे सस्ता लड़का.’ बता दे कि, अर्जुन तेंदुलकर एक क्रिकेटर हैं. उन्हें IPL 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. वे ख़ासकर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, जबकि बल्लेबाजी भी कर लेती हैं.

अर्जुन के आईपीएल डेब्यू का इंतज़ार…

बता दें कि, आईपीएल में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. जबकि अब वे टीम में मेंटर की भूमिका में नज़र आते हैं. वहीं अब सभी को मुंबई इंडियंस की ओर से अर्जुन के आईपीएल डेब्यू का इंतज़ार हैं. अभी तक मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में दो मुकाबले खेल चुकी है, आगे आने वाले मुकाबलों में देखना होगा कि अर्जुन को कब आईपीएल डेब्यू का मौका मिलता है या उन्हें टीम में जगह मिलती भी है या नहीं.

Back to top button