बॉलीवुड

बढ़ते कोरोना पर सरकार से बोले सोनू सूद, कहा- अगर देश बचाना है तो…’

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहते हैं. सोनू सूद अक्सर ही अपने ट्वीट्स के चलते फैंस का दिल जीते लेते हैं. अब एक बार फिर से ट्विटर पर सोनू सूद अपने एक ट्वीट के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, सोनू सूद ने देश में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना को लेकर अपनी बात रखी है.

सोनू ने किया ट्वीट…

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने सरकार को सलाह दी है और बताया है कि इस महामारी ने हमे क्या सीख दी है. सोनू ने ट्वीट में लिखा कि, “महामारी की सबसे बड़ी सीख, देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है.”

 

फिर वायरल हुए सोनू…

बता दें कि, सोनू सूद अक्सर ही अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अपने इस नए ट्वीट से उन्होंने फिर से सुर्खियां बटोर ली है. ट्वीट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा कि, “जी सर, लेकिन उन हॉस्पिटल में डॉक्टर भी तो होने चाहिए जिनकी कमी है इंडिया में.” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपकी सीख पसंद आई.”

CBSE परीक्षा रद्द और स्थगित होने पर भी किया था ट्वीट…

इससे पहले सोनू सूद सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने और उन्हें स्थगित करने के चलते किए गए ट्वीट पर चर्चाओं में रहे थे. उनका इस संबंध में ट्वीट ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा था कि, “आखिरकार यह हो ही गया, सभी विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएं.” साथ ही उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि, ”चलिए छात्रों के हक़ में शुरुआत तो हुई.”

 

गौरतलब है कि, बीते साल कोरोना महामारी के बीच देश में लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद गरीबों, असहाय और मजदूर लोगों के लिए ‘मसीहा’ बनकर सामने आए थे. उन्होंने कई लोगों को अपने पैसे खर्च कर उन्हें सही सलामत वाहनों की मदद से अपने घर पहुंचाया था. जबकि उनके खाने पीने का ख्याल रखा और उनके लिए रोजगार तक की व्यवस्था भी करवाई थी.

लगातार लोगों की मदद करते हैं लोग…

गौरतलब है कि, अब सोनू सूद हर किसी की सोशल मीडिया के माध्यम से मदद करते हैं. उनसे कभी कोई नौकरी की मांग करता है तो कभी वे किसी के इलाज का खर्च उठाते हैं, तो वहीं कभी उनसे अलग-अलग तरह की आवश्यकता के अनुसार चीजों की मांग करते हैं. सोनू सभी को ट्विटर के माध्यम से मदद का भरोसा दिलाते हैं और उनकी मदद करने के बाद वे ट्वीट कर जानकारी भी देते हैं.

Back to top button