बॉलीवुड

गोविंदा की 36 साल की भांजी ने उतार फेंके कपड़े, बिकीनी अवतार में समुद्र किनारें यूं इतराई – Pics

गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। फैंस उन्हें आज भी देखना पसंद करते हैं। अब गोविंदा के बारे में तो आप सभी बहुत कुछ जानते हैं। लेकिन आज हम आपको गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) के बारे में बताने जा रहे हैं।

वैसे तो आरती फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से एक्टिव थी लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में मिली। वे यह शो भले न जीत पाई हो लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने बहुत से फैंस जरूर बना लिए। 36 साल की आरती सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 12 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

आरती अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। इन दिनों वे मालदीव (Maldives) पर अपना वैकैशन इन्जॉय कर रही हैं। यहाँ उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज देख फैंस भी हैरान हैं। मालदीव पर आरती अपने बिकीनी लुक से तहल्का मचा रही हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।

कभी वे ब्लू बिकीनी में समुद्र किनारें पोज देती नजर आती हैं तो कभी ग्रीन ब्रा पेंटी में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट (Floating Breakfast) करती दिखाई देती हैं। बिकीनी पहने हुए आरती बहुत सेक्सी लग रही हैं।

उनका ये हॉट अवतार देख फैंस भी हैरान हैं। अंगतौर पर लोग आरती को इतने बोल्ड अवतार में देखते नहीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

आरती की इन फोटोज पर फैंस के धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘वाह आरती आप 36 की उम्र में भी इतनी हॉट कैसे लग सकती हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आरती सिंह आपकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

बिग बॉस में आरती ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि जब वे छोटी थी तब घर के नौकर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। ऐसे में वे घर की खिड़की से कूदकर भागी थी और अपनी इज्जत बचाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

बिग बॉस में आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की कैमेस्ट्री ने भी लोगों का ध्यान खींचा था। ऐसा लग रहा था जैसे आरती का दिल सिद्धार्थ पर आ गया हो। लेकिन वे शहनाज़ गिल के ज्यादा करीब रहना पसंद करते थे।

Back to top button