बॉलीवुड

ऐश्वर्या की इस अदा की कायल है जया बच्चन, बोली खुद एक बड़ी स्टार है लेकिन खुद को सब से पीछे..

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेत्री एवं सपा सांसद जया बच्चन के बीच एक ख़ास बॉन्डिंग है. सास-बहू की यह जोड़ी बॉलीवुड में बेहद चर्चित और प्रसिद्ध है. कई मौकों पर दोनों को ख़ास बॉन्डिंग साझा करते हुए देखा गया है. ऐश्वर्या अपनी सास जाया की काफी इज्जत करती है, वहीं जया के दिल में भी अपनी बहू के लिए बहुत प्यार और सम्मान है.

कई मौकों पर जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ़ कर चुकी है. वहीं अपने एक साक्षात्कार में जया ने बताया था कि, वे अपनी बहू की एक बात की कायल है. जया बच्चन ने अपने साक्षात्कार में ऐश्वर्या की सरहाना करते हुए कहा था कि, हमारी परिवार के लिए ऐश्वर्या बिलकुल परफेक्ट है. ऐश्वर्या कभी किसी काम में खुद को आगे नहीं रखती है. बल्कि वो सबका ध्यान रखती है और पीछे रहती है.

जया बच्चन ने कहा था कि, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या एक बड़ी स्टार है, हालांकि जब वो परिवार के साथ रहती है तो हमेशा हर काम में वो खुद आगे नहीं होती है, बल्कि अपने परिवार को प्राथमिका देती है और खुद सबसे पीछे हो जाती है. जया के मुताबिक़, ऐश्वर्या सबकी बातें सुनती है और उन पर अमल करती है. जया बच्चन ने माना था कि, उन्हें अपनी बहू ऐश्वर्या की यह बात बहुत पसंद आती है.

परिवार को देती है समय…

जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन की एक और ख़ास बात के बारे में बताया था. जया ने कहा था कि, ऐश्वर्या को इस बात की जानकारी है कि, परिवार को कब और कितना समय देना है इस बात के बारे में वो जानती हैं.

एक बेहतर और जिम्मेदार मां हैं ऐश्वर्या…

जया बच्चन बता चुकी है कि, ऐश्वर्या घर में भी सभी का ध्यान रखती है. वहीं वो अपनी बेटी आराध्या बच्चन की देखभाल भी खुद ही करती है. ऐश्वर्या एक अच्छी बहू के साथ ही एक जिम्मेदार मां भी है. आराध्या की कोई नैनी नहीं है. आराध्या का सारा काम ऐश्वर्या ही करती है.

गौरतलब है कि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में सात फेरे लिए थे. दोनों बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार है. शादी के 4 साल बाद साल 2011 में दोनों बेटी आराध्या के माता-पिता बने थे.

Back to top button
?>