बॉलीवुड

तीन चीज़ों के साथ बेड पर जाना पसंद करती है करीना कपूर, पहली वाइन, सैफ और तीसरी आपके होश उड़ा देगी

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) बॉलीवुड की सबसे पुरानी और बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती है. करीना ने अपने करियर में हर तरह की फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. इसके साथ ही वह अपने स्टाइल और स्टेटस के लिए भी जानी जाती है. उनका बेबाक अंदाज़ भी सभी को भाता है. करीना सभी के सामने बिना किसी की फ़िक्र किये अपनी बात रखना पसंद करती है.

करीना ने हालिया एक और ऐसा खुलासा किया जिसके बाद से वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है. हालिया कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद का और अपने पति सैफ का बैडरूम सीक्रेट शेयर किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. आपको बता दें कि करीना ने कुछ दिनों पहले ही एक और बच्चे को जन्म दिया है. उसके बाद से ही वह सुर्खियाँ में बानी हुई है.

ये है करीना कपूर खान का बैडरूम सीक्रेट
आपको बता दें कि बेबो उर्फ़ करीना कपूर वर्ष 2012 में सैफ अली खान से शादी करके करीना कपूर खान बनी थी. शादी करने से पहले दोनों ने ही एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था. इन दोनों के इश्क के चर्चे देश की हर गली गली में गूंजने लगे थे. लेकिन आज भी दोनों के बीच का रोमांस जबरदस्त होता है. इस बात का खुलासा ही करीना ने किया है.

हर कोई इस कपल की रोमांटिक कहानी जानना चाहता है. ऐसे में अब करीना ने अपने फैंस के साथ अपने कुछ बैडरूम सीक्रेट भी शेयर किये है. ऐसे सीक्रेट जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. करीना ने बताया कि बेड पर जाने से पहल उन्हें तीन चीज अपने साथ ले जाना पसंद है. उनके मुताबिक सोने से पहले उन्हें उनके साथ तीन चीजें तो चाहिए ही होती हैं. पहली एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरे पति सैफ अली खान.

उनकी इस बात को सुनकर हर कोई दंग रह गए था. ज्ञात हो कि करीना को अपने बेडरूम राज़ खोलने पर जरा भी झिझक नहीं हुई. इसके साथ ही करीना ने ये भी कहा है कि मुझे नहीं लगता है कि इससे बेहतर जवाब कुछ और दिया जा सकता था. मुझे इसके लिए अवार्ड भी मिलना चाहिए. उनकी इस बात को सुनकर हर कोई सोच में पड़ गया था. हालिया अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी का मज़ा ले रही है.

गौरतलब है कि करीना कपूर सैफ अली को डेट करने से पहले शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी. शाहिद और करीना की जोड़ी भी लोगों को पसंद आती थी. लोगों को लगता था दोनों शादी करेंगे लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. शाहिद कपूर ने अपने घर वालो की पसंद से मीरा राजपूत से शादी की है. शाहिद कपूर का नाम करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा से भी जुड़ा था.

Back to top button