बॉलीवुड

जब ये सितारें भूल बैठे सालों पुराने गिले-शिकवे, और ले ली अपने एक्स की शादी में एंट्री, देखें

बॉलीवुड सितारों के अफेयर्स के किस्से एक आम बात है. कौन, कब, किसके प्यार में पड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. फ़िल्मी सितारें अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सदा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कई बार ऐसा लगता है कि, एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहने वाले कलाकार आपस में शादी कर लेंगे, हालांकि बहुत कम बार ऐसा देखा गया है. लेकिन जब कुछ सितारों ने दूसरे शख़्स से शादी की तो उनकी शादी में उनके एक्स की एंट्री ने सभी को चौंका दिया था. आज बॉलीवुड के कुछ ऐसी ही स्टार्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनकी शादी में उनके एक्स भी पहुंचे थे.

सोनम कपूर…

बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आनंद आहुजा से शादी की थी. इस शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. वहीं शादी में अभिनेता रणबीर कपूर भी शरीक हुए थे.

बता दें कि, एक समय सोनम कपूर और रणबीर कपूर रिश्ते में रह चुके थे. रणबीर सोनम की शादी में अपनी हालिया गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शामिल हुए थे.

नेहा धूपिया…

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी संग सात फेरे लिए थे. आज नेहा और अंगद एक बेटी के माता-पिता हैं. अंगद से शादी करने से पहले नेहा धूपिया का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ चुका है. युवराज सिंह को नेहा और अंगद की शादी की पार्टी में देखा गया था.

अनुष्का शर्मा…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम विराट कोहली से पहले अभिनेता रणवीर सिंह के साथ जुड़ चुका है. रणवीर और अनुष्का को पर्दे पर काफी पसंद किया गया है, जबकि असल ज़िंदगी में भी दोनों रिश्ते में थे, हालांकि बाद में रणवीर सिंह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नजदीक आ गए जबकि अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से नजदीकी बढ़ा ली थी. विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी कर ली थी. शादी के रिसेप्शन में रणवीर सिंह भी पहुंचे थे. वहीं रणवीर और दीपिका की शादी के दौरान कपल को अनुष्का ने भी बधाई दी थी.

बिपाशा बसु…

करण सिंह ग्रोवर अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी करने से पहले दो और शादियां कर चुके थे. लेकिन उनकी दोनों ही शादियां अधिक समय तक नहीं टिक पाई थी. वहीं बिपाशा बसु का नाम करण से पहले अभिनेता जॉन अब्राहम और डीनो मोरिया से जुड़ा था. डीनो और बिपाशा करियर के शुरुआती दिनों में एक दूसरे के करीब आए थे. फिर दोनों अलग हो गए थे. लेकिन बिपाशा और करण की शादी में डीनो मोरिया भी पहुंचे थे. यह शादी साल 2016 में हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम हिंदी सिनेमा के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है. गौरतलब है कि, अंत में प्रियंका का दिल अमेरिकी गायक निक जोनस पर आया था. निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी कर ली थी. प्रियंका की शादी में कई मेहमान पहुंचे थे, लेकिन हरमन बावेजा और शाहिद कपूर का शामिल होना सबसे खास था. दरअसल, प्रियंका का दोनों ही अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुका है. बता दें कि, शादी के बाद प्रियंका निक के साथ अमेरिका में ही सेटल हो गई है. हालांकि भारत से उनका लगाव जग जाहिर है.

Back to top button