बॉलीवुड

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को इस तरह मिले थे रोहित, जानिये इनकी अजब प्रेम की गजब कहानी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassnandani) टीवी की दुनिया का बड़ा और खूबसूरत नाम है. अनीता हसनंदानी ने हालिया अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. कोरोना वायरस के कारण एक्ट्रेस को घर में रहकर ही अपना जन्मदिन मनाना पड़ा. उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने एक्ट्रेस के लिए एक सरप्राइज पार्टी घर पर रखी थीं. इस दौरान रोहित ने अपनी लव पार्टनर के लिए तीन-तीन बर्थडे केक, फूल और बर्थडे बलून्स के साथ सरप्राइज़ दिया.

ये कपल अपने बीच एक बेहद ही शानदार बॉन्डिंग शेयर करता है. इन दोनों ने फैंस भी इन्हे साथ देखना पसंद करते है. आज हम आपको एक्ट्रेस की लव लाइफ और उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है. आपको बता दें कि इस कपल को एक साथ रहते हुए 7 साल हो चुके है, लेकिन दोनों के बीच आज भी प्यार ऐसा है मानों दोनों ने कल ही शादी की हो. अब इस कपल की जिंदगी में एक बच्चा भी आ गया है, जिसने इनकी खुशियों को दोगुना कर दिया है. अनीता कुछ दिनों पहले ही माँ बनी है, उन्होंने आरव रेड्डी (Aarav Reddy) को जन्म दिया है.

अगर उनके पति रोहित के बारे में बात करे तो रोहित एक बड़े व्यापारी है. रोहित ने पहली बार खूबसूरत अनीता को एक पब के बाहर गाड़ी का इंतजार करते हुए देखा था. इस पहली ही नज़र में वह अपना दिल अनीता को दे बैठे थे. इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई फिर मुलाकाते बढ़ने लगी दोनों में दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर रिक्वेस्ट मारी और दोनों घंण्टों तक एक दूसरे से चैट करने लगे.

इस दौरान रोहित को इस बात का अंदाज़ा बिल्कुल भी नहीं था कि अनीता एक बड़ी टीवी एक्ट्रेस है. उन्हें कई दिनों बाद पता चला कि उनकी गर्लफ्रेंड एक बड़ी सेलिब्रिटी है. दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन दो साल तक डेट किया फिर शादी कर ली. इस शानदार कपल ने 14 अक्टूबर साल 2013 को शादी की थीं. इन दोनों ने गोवा जैसे खूबसूरत जगह पर डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन किया था. दोनों की शादी का जश्न 4 दिनों तक मनाया गया था.

इस शादी में सबसे ख़ास बात यह थीं कि अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखते है. इसलिए गोवा में इन दोनों की शादी पंजाबी और तेलुगु दोनों रीती रिवाज़ों को मानकर हुई थीं. साउथ इंडियन दुल्हन बनते वक़्त अनीता ने ध्र प्रदेश के पारंपरिक गहने पहने थे जिसमे वह काफी अट्रेक्टिव लग रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने लाल कलर की हैवी और क्रीम कलर की साड़ी पहनी थीं. इन दोनों की शादी में कई सारे टीवी स्टार्स ने शिरकत की थीं.

गौरतलब है कि अनीता (Anita) और रोहित (Rohit) ने ‘नच बलिए 9’ में हिस्सा लिया था जिसमें वे फर्स्ट रनर अप रहे थे. अनीता और रोहित की जोड़ी को ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था. वहीं अनीता एक दशक से ज्यादा समय से टीवी में एक्टिव है. उन्होंने नागिन 3, ये हैं महोब्बतें, क्या दिल में है जैसे कई शो में जानदार अदाकारी दिखाई है. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button